मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्का एक बार फिर से फिल्मों में एंट्री लेने वाली है….

90 दशक की मशहूर एक्ट्रेस आयशा जुल्का एक बार फिर से फिल्मों में एंट्री लेने वाली है। आयश वहीं है जिन्होंने अक्षय की फिल्म खिलाड़ी और आमिर खान के साथ जो जीता वही सिकंदर में जबरदस्त परफॉर्मेंश दी थी।

खबरों की माने तो एक्ट्रेस बदुत जल्द  बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त वापसी के लिए तैयार हैं।  आयशा जुल्का डायरेक्टर अनिल शर्मा की नई फिल्म जीनियस में एक खास किरदार निभाती दिखेंगी। बता दें कि गदर में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। जी हां फिल्म जीनियस से उत्कर्ष बॉलीवुड में लॉन्च किया जा रहा है।

 

आयशा जुल्का ने मुबई मिरर से बात करते हुए बताया है कि, ‘मैं बॉलीवुड में अपनी वापसी करने के लिए तैयार नहीं थी लेकिन अनिल जी ने मुझ पर दवाब बनाया। जिसके बाद मैं उनको मना नहीं कर पायी। फिल्म जीनियस में मेरा किरदार एक इंडिपेन्डेंट महिला का है, जो विचारो से काफी लिबरल है। उसका अपनी बेटी के साथ दोस्ती का रिश्ता है। यह बॉलीवुड की बाकी मांओं के किरदारों से काफी अलग है। यही वजह रही कि मैंने फिल्म को करने के लिए हामी भरी।’

 

आयशा ने आगे बताया कि फिल्म जीनियस मेरे लिए खास इसलिए भी है क्योंकि इसमें मैं अपनी जान-पहचान के लोगों के साथ काम कर रही हूं। फिल्म को करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं एक बार फिर से अपने घर में लौट आयी हूं। इसके अलावा आयशा एक और फिल्म में बी दिखाई देने वाली है जिसके बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है। बता दें कि ये फिल्म आयशा अपने पति के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाली है।

 

Facebook Comments