ये है ‘वीरे दी वेडिंग’ की खुबसूरत एक्ट्रेस ……

कई बार हमने फिल्मों में देखा है कि प्लस साईज वाले एक्टर शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीत लेते हैं। ऐसी ही एक एक्टर हैं शिखा तलसानिया जो जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली हैं। फिल्म में शिखा ने ना सिर्फ दमदार किरदार निभाया है बल्कि कई प्लस साइज लोगों के लिए एक प्रेरणा भी बनी हैं।
इससे पहले इन्हें फिल्म ‘wake up sid’ में देखा गया था। जिसमें उन्होनें रणबीर के साथ काम किया था। शिखा वो जाना-माना चेहरा हैं, जिनको आपने कई बार शॉर्ट फ़िल्म्स, वेब शोज़ और फ़िल्मों में छोटे-मोटे रोल्स में देखा होगा।
लेकिन अब वो ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक मुख्य किरदार में नज़र आने वाली हैं। इस फ़िल्म को रिहा कपूर ने प्रोड्यूस किया है और फ़िल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ये #NotAChickFlick नहीं है।
शिखा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर फ़्लोर प्रोड्यूसर, लाइन प्रोड्यूसर और एक सेलिब्रिटी मैनेजर से की थी। कई बड़े टीवी शोज़ में पोस्ट-प्रोडक्शन टीम के साथ काम करने वाली शिखा हमेशा से ही कैमरे के पीछे नहीं, बल्कि सामने काम करने के सपने देखती थीं।
2009 में रिलीज़ हुई ‘वेक अप सिड’ में मेन रोल के अलावा शिखा ने कई छोटे-छोटे रोल भी किए हैं, जिनमें से 2011 में आई ‘दिल तो बच्चा है जी’ ‘प्रोजेक्ट 11’, ‘इफ़ ओनली’ और ‘मिड नाईट चिल्ड्रेन’ मुख्य हैं। इसके अलावा वो कई वेब-शोज़ में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें से एक है TVF का ‘Bisht Please’।
एक एक्टर होने के साथ शिखा को कारपेन्टरी और पॉप कल्चर का भी शौक है। साथ ही वो कई DIY प्रोजेक्ट्स,जैसे पेंटिंग में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराती रहती हैं। उनको टीवी देखना बहुत पसंद है।
एक इंटरव्यू के दौरान शिखा ने कहा था कि वो हमेशा प्लस साइज़ मॉडल बनने का सपना देखती आ रही हैं, इसलिए वो फ़्यूचर में रनवे पर वॉक करने की प्लानिंग कर रही हैं। इसके अलावा वो खुद क्या एक टॉक शो होस्ट करना चाहती हैं।
Facebook Comments