जाने क्यों शिल्पा के पति राज कुंद्रा उन्हें ‘बीबीसी’ बुलाते हैं?

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के किड्स डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2‘ के आने वाले एपिसोड में रानी मुखर्जी, टीम सीआईडी- शिवाजी सताम, दयानंद शेट्टी और आदित्य श्रीवास्तव के साथ उर्वशी रौतेला दिखेंगे और शो में प्रतिभागियों के साथ समय बिताएंगे. इस शनिवार और रविवार दर्शकों का मनोरंजन एक अलग ही स्तर पर किया जाएगा, जिसमें ये सेलेब्रिटी मेहमान अपनी यादों के बारे में बात करेंगे और प्रतिभागी बेहतरीन परफॉर्मेंस देंगे. एपिसोड में शो की जज शिल्पा शेट्टी ने उनके पति द्वारा दिए गए अनोखे निकनेम से जुड़ा खुलासा किया है.

जज शिल्पा शेट्टी ने अपनी लाइफ से जुड़ी एक खास बात शो में साझा की है, शिल्पा ने बताया कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें ‘बीबीसी’ बुलाते हैं. सोशल मीडिया के लोगों की जिंदगी को नियंत्रित करने पर आधारित, प्रतिभागी आकाश थापा और उनके गुरु विवेक की गाने ‘कल हो न हो’ पर सम्मोहक परफॉर्मेंस के बाद, एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पति उन्हें तकनीकी रूप से पिछड़ा हुए मानते हैं.

सेट से जुड़े एक स्रोत बताते हैं, “आकाश थापा की परफॉर्मेंस शो पर कई सदस्यों को समझ में भी आई और दर्शक भी एक हद तक इसे स्वीकार करेंगे. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, जो अनायास ही अपने सोशल मीडियो पेजों पर कुछ बेहतरीन पिक्सर्च और वीडियोज पोस्ट करती हैं, ने बताया कि कैसे उनके पति उन्हें ‘बीबीसी’ (बॉर्न बिफोर कम्प्यूटर या कम्प्यूटर्स से पहले पैदा होने वाली) पुकारते हैं क्योंकि वह तकनीकी तौर पर पिछड़ी हैं. लेकिन अब, एक्ट्रेस को अपने लुक्स से प्रभावित करने और अपने आसपास की बातों से जुड़े रहने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का प्रयोग करने के लिए जाना जाता है.”

Facebook Comments