शिल्पा शेट्टी ने वृद्ध आश्रम में गरीबों को खिलाया खाना….

इस वीडियो में शिल्पा अपने बेटे और पति के साथ बुजुर्गों को मिठाईयां बांट रही हैं। वह सभी के हाथों पर फल और स्वीट देकर बता रही हैं कि बेटे का जन्मदिन है उसे आशीर्वाद दीजिए। इस वीडियो पर शिल्पा को नेगेटिव कमेंट्स झेलने पड़ गए। लोग इस सब को महज दिखावा कहने लगे।

शिल्पा अपने बेटे वियान के बर्थडे पर पति राज कुंद्रा के साथ वृद्धआश्रम गईं और वहां जाकर उन लोगों को खाना खिलाया जिनका कोई नहीं है ऐसे में उन्होंने इसका एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

इस नेक काम के लिए शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को मुंबई के एक ओल्ड एज होम में जाकर मिठाईयां और फल बांटे। इतना ही नहीं, उन्होंने वृद्धआश्रम में डिनर भी कराया। ऐसे में एक यूजर ने ट्रोल करने के मकसद से ‘दिखावा’ करने की बात कही।

एक यूजर ने लिखा, ‘बेकार फलों को बांटकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं, यह काफी आसान काम नहीं है, ऐसा दिखावा बंद करो।’ कमेंट देखने के बाद शिल्पा शेट्टी नाखुश होकर इस पर करारा जवाब दिया।

यूजर्स को करारा जवाब देते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘यह बेहद दुख की बात है कि आप ऐसा सोचती हैं, हां, हमने खुद इसे बांटने के बाद पूरा डिनर भी कराया। हमने ऐसा इसलिए किया ताकि लोगों में जागरुकता फैले और ज्यादा से ज्यादा लोग ऐसा करना शुरू करें।

ऐसी जगहों पर मदद करना चाहिए जहां जरूरत हो। जैसा मैंने कहा कि यह हमारी हमेशा से परंपरा रही है। हमारे माता-पिता कई बरसों से यह सिखाते आए हैं। मैं अपने बच्चे के साथ यह आगे बढ़ा रही हूं। मेरा दिखावा करने का कोई इरादा नहीं था।’

शिल्पा शेट्टी ने ट्रोलर्स को जवाब देने के बाद लोगों बाकी इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया। कुछ ने शिल्पा को टैग करते हुए लिखा, ‘ऐसे सोच वाले लोगों जवाब देने की जरूरत नहीं।’

शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने खाने-पीने और फैशन से जुड़ी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Facebook Comments