हिना और उनके बॉयफ्रेंड ने की आलोचना,शिल्पा शिंदे ने शेयर किया PORN वीडियो….

शिल्पा शिंदे ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट से एक MMS शेयर किया है. शिल्पा ने ये MMS शेयर करते हुए कहा कि इस वीडियो के नाम पर उन्हें सरेआम बदनाम किया जा रहा है. शिल्पा के इस पोस्ट पर हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी भड़क उठे और उन्होंने शिल्पा के लिए एक पोस्ट लिखा जिसमे रॉकी ने शिल्पा पर सोशल मीडिया पर प्रो फ़ैलाने का आरोप लगाया.

दरअसल बिगबॉस के घर में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के रिश्ते की काफी चर्चाएं होती थी. कभी दोनों के बीच झगड़े देखने को मिलते थे तो कभी दोनों के बीच प्यार. इस दौरान एक MMS काफी वायरल हो रहा है जिसे शिल्पा और विकास का MMS बताकर वायरल किया जा रहा है.

 

शिल्पा ने इस MMS को ट्वीट कर कैप्शन में लिखा कि- ‘कृपया इसे देखि‍ए, जिन्हें कोई काम धंधा नहीं है वह लोगों की जिंदगी इस तरह से बर्बाद करने की कोशिश करते हैं. ये है उस असली लड़की का वीडियो जो शि‍ल्पा शिंदे का MMS leak हुआ है ऐसा बोला जा रहा है.’

 

शिल्पा के इस पोस्ट पर हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने कहा कि, ‘जो भी आपके साथ हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है. लेकिन मैं आपसे एक बात पूछना चा‍हता हूं कि क्या आपने वीडियो पोस्ट में महिला की सहमति का सबूत दि‍या, क्या आप इसे पोस्ट कर सकती हैं? आप इसके खि‍लाफ दावा कर सकती हैं? एक जिम्मेदार सिलेब होने के नाते सोशल मीडिया पर पोर्न प्रमोट करने की बजाय कानून का सहारा नहीं लेना चाहिए क्या?

 

वही हिना ने भी रॉकी की बात को सही करारते हुए कहा कि, ‘बड़े दुख की बात है, किसी के फैन्स या ट्रोल सोशल मीडिया पर कुछ भी कहकर दूर हो सकते हैं लेकिन एक पब्लिक फिगर और सेलेब होने के नाते हम सिर्फ एक ट्वीट के जरिए लाखों तक पहुंचते हैं और इसलिए हमें कम से कम बहुत सावधान और जिम्मेदार रहना चाहिए. खासकर इनदिनों में, रियल लाइफ कोई रियलिटी शो नहीं है.’

हालांकि अब तक हिना और रॉकी के पोस्ट पर शिल्पा ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और ना ही शिल्पा ने अपना पोस्ट डिलीट किया है.

Facebook Comments