शिल्पा शिंदे की ज़िंदगी के कुछ अनसुनी कहानी ……

टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ के जरिये घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे इन दिनों सातवें आसमान पर है. आज के समय में उनके सितारे काफी बुलंद होते जा रहे है लेकिन क्या आप जानते है कि शिल्पा शिंदे की लाइफ में भी ऐसी समय आया था जब वह काफी मुश्किलों में थी.

 

गौरतलब है कि शिल्पा का अफेयर मशहूर टीवी अभिनेता रोमित राज के साथ था, यही नहीं बल्कि इन दोनों ने शादी करने के फैसला भी कर लिया था और शादी के कार्ड तक छप गए थे. परिवार के सदस्य, रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में जोड़े ने 29 नवंबर 2009 को गोवा में शादी करने का फैसला किया था, लेकिन अचानक ही इन दोनों के बीच में कुछ ऐसी अनबन हो गई कि शिल्पा ने रोमित से शादी करने से पहले ही अपना रिश्ता खत्म कर दिया और फिर दोबारा एक दूसरे के साथ नजर नहीं आये.

 

इस दौरान अभिनेता रोमित राज ने छोटे परदे से दुरी बना ली और अभी तक सुनहरे परदे से दूर है. वही शिल्पा शिंदे आज सफलता की सीढ़ी चढ रही है. अब पिछले दिनों उन्होंने बिग बॉस 11 का खिताब अपने नाम किया और खुद एक मशहूर सेलेब्रेटी के रूप में स्थापित हो गई. अब इन दिनों वह मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ एक कॉमेडी शो में नजर आ रही है.

Facebook Comments