क्या हो गई है दोस्ती हिना और शिल्पा शिंदे के बीच में …..

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकी शिल्पा शिंदे और हिना खान ऑन स्क्रीन फाइट के बाद रियल लाइफ में आपस में बयानबजी ख़त्म नहीं हुई है. बिग बॉस हाउस में दोनों प्रतिद्वंद्वी थीं पर बाहर आते ही दोनों में वही नोंकझोंक देखने मिली पर अब दोनों के रिश्ते सुधारें की खबरें आ रही हैं.

हाल ही में शिल्पा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया है. शिल्पा ने अपने ट्वीट में कहा है कि ज़िंदगी बहुत छोटी है इसलिए इसे एन्जॉय करो. बिग बॉस ख़त्म हो चूका है. किसी के बारे में गलत धरना रखने से कुछ नहीं होगा. हिना को मैं पसंद करती हूँ वो बहुत अच्छी हैं. अब इस ट्वीट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों में दोस्ती हो गई है या फिर शिल्पा सब कुछ भूलकर दोस्ती करना चाहती हैं.

बता दें कि बिग बॉस हॉउस से निकलते ही हिना ने शिल्पा के बारे में बहुत बुरा भला कहा दिया था. जिसके बाद शिल्पा भी चुप नहीं बैठी थीं उन्होंने भी अप्रत्यक्ष रूप से हिना को खरीखोटी सुनाई थीं. इन दिनों जहाँ हिना रेस्ट कर रही हैं तो वहीँ शिल्पा शिंदे टीवी के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ जियो टीवी पर ‘धन धना धन’ सीरियल कर रही हैं.

Facebook Comments