फिटनेस के मामले में सबसे ऊपर रहने वाली अभिनेत्री शिप्ल शेट्टी अब करेगी ऐसी फ़िल्में ……

बता दें कि शिल्पा शेट्टी आखिरी बार सनी देओल के साथ साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ में नज़र आई थीं. इसके अलावा शिल्पा ने सनी देओल के साथ क़र्ज़, हिम्मत, इंडियन और ढिचकिया में स्क्रीन शेयर किया है. बता दें कि शिल्पा ने साल 1992 में फिल्म ‘जाता रहे मेरा दिल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘बाजीगर’ से असली पहचान बनाई थी. 

बॉलीवुड में फिटनेस के मामले में सबसे ऊपर रहने वाली अभिनेत्री शिप्ल शेट्टी लम्बे अरसे सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं. हालाँकि वो छोटे पर रियलिटी शोज में बतौर जज लाइम लाइट में बनी रहती हैं. इसकी के साथ वो सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं और आयेदिन अपनी तस्वीर और वीडियो प्रशंसकों के साथ शेयर करती रहती हैं. शिल्पा शेट्टी बड़े अरसे से फिल्मों में नज़र नहीं आ रही हैं इस वजह अब उनके प्रशंसकों में उनकी वापसी को लेकर बेसब्री से इंतज़ार है.

 

वहीं शिल्पा शेट्टी भी एक स्क्रिप्ट की तलाश में है. वो अब रोमांस और एक्शन फिल्मों की वजह कोई कॉमेडी फिल्म का हिस्सा बनाना चाहती हैं. शिल्पा का कहना कि वो हर कोई फिल्म करना नहीं चाहती हैं बल्कि वो एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं. शिल्पा का आगे कहना है कि फिल्म की स्टोरी को लेकर वो काफी व्यावहारिक हैं.फिल्मों को लेकर उनकी समझ बदल गई है और यह समय तथा अनुभव के साथ आती है.

 

 

Facebook Comments