Sagar Gangrape : दोषी को मिली फांसी पर सीएम शिवराज सिंह का बड़ा बयान

भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर में मासूम के साथ दुष्कर्म के मामले में दोषी को फांसी की सजा सुनाए जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। शिवराज सिंह ने कहा कि सागर में मासूम बेटी से दुष्कर्म के आरोपी को फाँसी की सज़ा मिली है।मैं कोर्ट के फ़ैसले का स्वागत करता हूँ। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि ऐसे नरपिशाचों के लिए सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है।त्वरित जाँच पूरी कर, सिर्फ़ 46 दिनों मे दुष्कर्मी को कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस दल का आभार।

आपको बता दें कि मंगलवार को सागर में 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था, जिसमे पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था, इनमें एक महिला भी शामिल थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। आरोप है कि चार लोगों ने एक महिला की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस को मिली सूचना के मुताबिक 14 साल की नाबालिग को चारों आरोपी बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए थे। इस काम में एक महिला ने भी उनकी मदद की। चारों आरोपियों ने नाबालिग से बाद में गैंगरेप किया। बाद में पीड़िता को बेहोशी की हालत में उसके स्कूल के पास छोड़कर फरार हो गए। इससे पहले मंदसौर में मासूम के साथ गैंगरेप की घटना के चलते एमपी सरकार की काफी आलोचना हुई थी और देशभर में इस घटना के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था।

Facebook Comments