सलमान के बहाने शोएब उठाना चाहते थे कश्मीर का मुद्दा…पड़ गई लात

काले हिरण का शिकार करने के मामले पर बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान को जोधपुर की सैशन कोर्ट ने जमानत दे दी है। कोर्ट के इस फैसले के बाद उनके फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी सलमान की जमानत पर ट्विटर के जरिए खुशी जाहिर की, लेकिन साथ में उन्होंने कश्मीर मुद्दा छेड़ दिया। इसके बाद लोगों ने उनको जमकर लताड़ लगाई।

शोएब ने सलमान की जमानत पर ट्वीट करते लिखा, ”अंततः सलमान को माननीय अदालत से राहत मिल गई है। मेरी इच्छा है कि मेरे जीवन में एक दिन मुझे खबर मिले कि कश्मीर फ़िलिस्तीन, यमन, अफगानिस्तान आैर विश्व के अन्य उपद्रव ग्रस्त क्षेत्र आजाद हो गए हैं, क्योंकि मानवता के खून से आैर बेकसूरों की जान जाने से मेरा दिल खून के आंसू बहाता है।”
PunjabKesari

लोगों ने लगाई लताड़
उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिए। लोगों ने अफरीदी की क्लास लगाते हुए उल्टी उन्हें ही सलाह दे डाली। एक यूजर ने लिखा- शोएब अख्तर बस आप अपने देश के आतंकवादियों को कश्मीर आने से रोक लो समस्या स्वतः ही हल हो जाएगी। इसके अलावा लोगों ने अख्तर को यह भी याद दिला दिया कि कश्मीर भारत का है आैर भारत का ही रहेगा। हालांकि अख्तर ने इसके बाद फिर से एक ट्वीट किया, जिसके जरिए उन्होंने 70 सालों से चले आ रहे कश्मीर मुद्दे को खत्म करने की बात रखी।
PunjabKesari
अख्तर ने ट्वीट करते कहा, ”दोनों पक्षों के युवाओं को भारत और पाक संबंधों के लिए खड़े होने की जरूरत है और अधिकारियों को एक सही और मुश्किल सवाल पूछने की जरूरत है कि हम पिछले 70 वर्षों से हमारे लंबित मुद्दों को सुलझाने में सक्षम क्यों नहीं हैं, मैं पूछता हूं कि आप इस नफरत के साथ अपने जीवन के अगले 70 साल जीने के लिए तैयार हैं।”

Facebook Comments