20 साल की लड़की ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या….

एक 20 साल की लड़की ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लड़की की मां ने उसे मोबाइल चलाने से मना किया था, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई थी।

आए दिन लोग छोटी सी छोटी बातों का बुरा मान लेते है। मामूली सी बात कब तूल पकड़ ले कुछ कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ मामला हरियाणा से आय है। तनाव में आने के बाद खुदकुशी के मामले काफी बढ़ रहे  हैं। जहां एक 20 साल की लड़की ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लड़की की मां ने उसे मोबाइल चलाने से मना किया था, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई थी।

घटना के समय घर पर लड़की मधु और उसकी मां अकेले थे। मां से कहासुनी होने के बाद छात्रा कमरे में गई और पिता करमवीर सिंह की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। घटना की जांच कर रहे एसआई अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में किसी और का हाथ होने की आशंका नहीं है। रिवॉल्वर लड़की के हाथ के पास पड़ी थी और उसके हाथों में गन पाउडर लगा था।

 

आपको बता दें की मधु बीएससी की छात्रा थी। वह तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर थी। उसके अगले सप्ताह से बीएससी फर्स्ट इयर के पेपर थे। तीन दिन पहले उसके माता-पिता ने उसे मोबाइल फोन पर किसी से बात करते देख लिया था। इसके बाद परिजनों ने उसे डांटा और उसका फोन छीन लिया था। बुधवार की सुबह उठने के बाद मधु एक बार फिर मोबाइल चलाने लगी। जब मधु की मां ने उसे मोबाइल इस्तेमाल करते देखा, तो डांट-फटकार लगाई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच बहस होने के बाद मधु ने सूइसाइड करने का कदम उठा लिया।

 

Facebook Comments