महिला ने बचाई अपनी इज़्ज़त,खंबे से बाँध काटा उसका गुप्तांग….

यूपी में योगी सरकार चाहे जितने सख्त कानून बना ले लेकिन बावजूद इसके रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। रेप की वारदात रोज़ सुनने को मिल रही है। 

पुलिस प्रसाशन महिलाओं के सुरक्षा को लेकर चाहे जो दावा कर ले लेकिन ज़मीनी हकीकत कुछ और ही हैं। ताज़ा मामला इटावा का है जहा एक महिला ने अपनी इज़्ज़त बचाने के खातिर एक युवक का गुप्‍तांग ही काट डाला।

एटा जिले के एक गांव में रेप के इरादे से घर में घुसे शख्‍स से अपनी इज्‍जत बचाने की खातिर एक महिला दुर्गा बन गई और उसने आरोपी को खंभे से बांधकर उसका गुप्‍तांग ही काट डाला।

 

बताया जा रहा है कि दुर्गापुर गांव में मंगलवार को रात के अंधरे में रेप के इरादे से एक शख्‍स घर में घुस गया और महिला को दबोच लिया। इज्‍जत बचाने के लिए महिला ने साहस दिखाया और आरोपी को बंधक बना लिया। उसने शख्‍स को खंभे से बांधकर उसका लिंग काट डाला। इसके बाद उसने खुद ही स्‍थानीय पुलिस को फोनकर पूरे घटना की जानकारी दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेप की कोशिश करने वाले शख्‍स को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया है। देर रात साहसी महिला की ओर से आरोपी मनोज कुमार के खिलाफ बसरेहर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Facebook Comments