ऑनलाइन बिजनेस-सिंगापुर की ये कंपनी करेगी आपकी मदद….

सिंगापुर की ई-कॉमर्स कंपनी शॉपमैटिक (Shopmatic) ने एक कार्यक्रम की घोषणा की है जिसके जरिये पूरे देश के सेलर्स केवल एक डॉलर में अपना ऑनलाइन स्‍टोर शुरू कर सकते हैं। यह सुविधा उन्‍हें शुरुआती तीन महीनों के लिए मिलेगी। इसके बाद हर महीने उन्‍हें 20 डॉलर शुल्‍क देना होगा।

अपने प्रेरक उद्यमिता कार्यक्रम के तहत शॉपमैटिक एक ऑनलाइन स्‍टोर बनाने, उसकी इनवेंट्री का प्रबंधन, ऑर्डर हासिल करना और उनकी आपूर्ति करना एवं उपभोक्‍तओं से भुगतान हासिल करना और प्रोसेस करने के लिए अपने टूल्‍स की पेशकश करेगी।

शॉपमैटिक प्रो सॉल्‍यूशन एक कस्‍टोमाइजेबल स्‍टोर बिल्‍डर, पेमेंट गेटवे इंटीग्रेशन, शिपिंग और लॉजिस्टिक इंटीग्रेशन, डाटा इनसाइट और प्रमोशनल टूल्‍स उपलब्‍ध कराएगी। पहले तीन महीनों के बाद इस सेवा के लिए सेलर्स को 20 डॉलर प्रति माह का शुल्‍क देना होगा।

शॉपमैटिक के सीईओ और सह-संस्‍थापक अनुराग अवूला ने कहा कि भारत में बहुत से महत्वाकांक्षी उद्यमी हैं, जिनके पास एक आइडिया, एक रचनात्मक क्षमता या सुंदर उत्पाद का निर्माण करने की क्षमता है और ऑनलाइन बिक्री के जरिये कारोबार करना चाहते हैं। हमने तकनीकी बाधाओं को दूर कर ई-कॉमर्स से जटिलता को खत्‍म कर दिया है।

Facebook Comments