राजकुमार राव को मिला श्रद्धा कपूर का साथ….

श्रद्धा कपूर साल 2017 में कुछ खास नहीं कर पाईं। लेकिन फिल्म ‘साहो’ में एक्टर प्रभास के अपोजिट काम करना उनके लिए वाकई एक बड़ा और दिल्चस्प कदम रहा। इसी के साथ श्रद्धा अब राजकुमार राव को साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ काम करने के बाद उनकी अगली फिल्म होगी राजकुमार राव के साथ। अगला साल वाकई बढ़िया रहने वाला है श्रद्धा के लिए।

राजकुमार राव की इस फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है। इस फिल्म को एक हिरोइन की जरूरत थी जिसकी कमी श्रद्धा ने पूरी कर दिया। इस फिल्म की शूटिंग जनवरी 2018 से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर एक छोटे से टाउन में रहने वाली लड़की का रोल करेंगी। इस रोल में काफी मिस्ट्री भी देखने को मिलेगी। ये एक इंटरेस्टिंग रोल है जो श्रद्धा ने अभी तक किसी भी फिल्म में नहीं किया है। श्रद्धा को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई और उन्होंने पिछले हफ्ते इस फिल्म के लिए हांमी भर दी।

 

फिलहाल फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम जारी है। निर्माता फिल्म के लिए अच्छा लोकेशन की तलाश में हैं। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। राजकुमार की फिल्मों के बारे में बात करें तो उनकी हर फिल्म धमाल मचाती है। वो हर फिल्म को सोच समझ कर करते हैं। ये पहली बार है जब श्रद्धा और राजकुमार साथ काम कर रहे हैं। देखना ये है कि ये जोड़ी कितना कमाल दिखा पाती है।

 

Facebook Comments