श्रीदेवी के जाने के बाद चारों बच्चों को लेकर बोनी कपूर ने किया ये बड़ा फैसला, रहेंगे एक साथ

श्रीदेवी के जाने से भले ही बोनी कपूर की जिंदगी में ठहराव आ गया हो। लेकिन उनके चारों बच्चें (जाह्नवी, खुशी, अर्जुन कपूर और अंशुला) एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए हैं। इस मुश्किल वक्त में जिस तरह अर्जुन और अंशुला ने अपनी सौतेली बहनों को संभाला, उसे देखकर बोनी कपूर को यकीन हो गया कि अब दोनों परिवारों की दूरियां मिट चुकी हैं और ये सही वक्त है सभी के साथ रहने का। जी हां, खबर है कि बोनी कपूर अपने चारों बच्चों के साथ एक ही घर में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद अकेले पड़े बोनी कपूर अब अपने चारों बच्चों के साथ रहना चाहते हैं। बोनी कपूर की ये इच्छा अपने चारों बच्चों के बीच पनपे प्यार के बाद उभर कर सामने आई है।

VIDEO: पहली बार दिखी प्रियंका की सगाई की अंगूठी, मीडिया को देख ऐसे छुपाने लगीं

बारिश में यूं रोमांटिक हुए ‘विरुष्का’, 1 महीने में शेयर की इतनी PHOTOS

साथ रहने में है ये समस्या…
सूत्र बताते हैं कि ”ये परिवार किस घर में साथ रहेगा इस बात पर समस्या है। दरअसल, जाह्नवी-खुशी जहां रहते हैं वहां श्रीदेवी से जुड़ी यादें हैं। वहीं अर्जुन-अंशुला जहां रहते हैं वहां उनकी मां मोना कपूर रहा करती थीं। दोनों ही घरों से बच्चों के इमोशन जुड़े हुए हैं। दरअसल दिग्गज कलाकार श्रीदेवी से शादी करने से पहले बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे और दो बच्चों (अर्जुन-अंशुला) के पिता थे। लेकिन श्रीदेवी के साथ शादी के बाद उनका पहली पत्नी मोना से तलाक हो गया और उसके बाद बोनी कपूर की श्रीदेवी से शादी के बाद दो बेटियां (जाह्ववी और खुशी कपूर) हुईं।

दोनों बच्चों के साथ हुआ ये हादसा…
अफसोस की बात ये है कि बोनी कपूर के दो बच्चों के साथ एक ही जैसा हादसा हुआ। दरअसल, बोनी का बेटा अर्जुन कपूर जब फिल्म इंडस्ट्री में पैर रखने की तैयारी में थे, तब उनकी डेब्यू फिल्म की रिलीज होने के कुछ ही महीने पहले मां मोना कपूर का निधन हो गया था और ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर के भी साथ हुआ। जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के रिलीज होने के कुछ ही महीने पहले श्रीदेवी की मौत हो गई। इन दोनों घटनाओं से बोनी कपूर टूट ही गए थे कि बेटे अर्जुन कपूर ने न सिर्फ उन्हें संभाला बल्कि अपनी तीनों बहनों का भी वो खास ध्यान रखते हैं।

Facebook Comments