डांस करती हुई डांसर को मारी गोली, मना किया था ऐसा करने को

आर्केस्ट्रा संचालक ने राजेन्द्र और अजित सिंह के खिलाफ थाने में नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया है. राजेन्द्र को जहाँ पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है वही अजीत अभी भी पुलिस कि पकड़ से बाहर है.

अपने मन माफिक गाने पर डांसर को नाचने का कहने के बाद बारात में आये एक सख्स ने डांसर को गोली मार दी. जंगीपुर थाना इलाके मे हुई इस वारदात मे युवक ने दोस्त की लाइसेंसी रिवाल्वर से डांसर को गोली मारी जो उसकी पीठ में जा लगीं जिससे मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. रिवाल्वरधारी तुरंत मौके से फरार हो गया पर गोली चलाने वाले युवक को ग्रामीणों ने बुरी तरह से मार पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया.

वही ग्रामीणों ने बारात में आई कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. बताया जाता है कि स्थानीय थाना क्षेत्र के बघोल गाँव में सुहवल थाना क्षेत्र के ताड़ीघाट गाँव निवासी अनिल राम के बेटे की बारात बघोल गांव निवासी प्रेम राम के घर आयी थी बारात सकुशल लड़की के दरवाजे पर पहुँचा लोग जलपान किये उसके बाद जयमाल का कार्यक्रम होने के बाद रात में बारातियों के लिए लड़की वालो ने आर्केस्टा का प्रोग्राम किया था.

बराती पक्ष से आये राजेन्द्र राम ने किसी गाने पर डांस कराने को लेकर आर्केस्टा मालिक से भिड़ गया जिस पर सआदतपुर गाँव निवासी आर्केस्टा मालिक बिपिन राम ने डांस कराने से मना कर दिया जिस पर नशे में धुत राजेन्द्र ने अपने दोस्त मेदनीपुर गाँव निवासी अजित सिंह के लाइसेंसी रिवालवर से गोली चला दिया जो सीधे जाकर नर्तकी रूबी के पीठ में लगा जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गया.

मौके से लाइसेंसी रिवाल्वर धारी अजित सिंह तो फरार हो गया पर ग्रामीणों ने राजेन्द्र को बुरी तरह से पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया. आर्केस्ट्रा संचालक ने राजेन्द्र और अजित सिंह के खिलाफ थाने में नामजद मुकदमा पंजीकृत कराया है. राजेन्द्र को जहाँ पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है वही अजीत अभी भी पुलिस कि पकड़ से बाहर है.

Facebook Comments