कियारा अडवाणी के बाद इस एक्ट्रेस पर आया सिद्धार्थ का दिल

बॉलीवुड की वर्सेटाइल एक्ट्रेस आलिया भट्ट के रिलेशन के चर्चे इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। रणबीर कपूर के साथ रिलेशन से पहले आलिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जाता था, लेकिन आलिया अब रणबीर के साथ जुड़ गई हैं। वहीं, सिद्धार्थ का नाम भी लस्ट स्टोरी की हीरोइन कियारा अडवाणी के साथ जोड़ा जाने लगा। लेकिन बॉलीवुड के गलियारों से अब ये खबर आ रही है कि सिद्धार्थ ने कियारा का साथ छोड़ किसी और एक्ट्रेस का हाथ थाम लिया है। जी हां, सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ इन दिनों अंगद बेदी की एक्स गर्लफ्रेंड नोरा के साथ घूमते-फिरते नजर आ रहे हैं।

हालांकि, सिद्धार्थ ने कियारा के साथ अपने रिश्ते की बात कभी नहीं कबूली। और मीडिया के सामने दोनों ने यही कहा कि फिलहाल दोनों सिंगल हैं और अपने-अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं। मुंबई मिरर ने सूत्रों के हवाले से खबर देते हुए लिखा कि दोनों इन दिनों एक दूसरे के लिए क्वॉलिटी टाइम निकाल रहे हैं। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि दोनों की मुलाकात कहां हुई, क्योंकि दोनों ने साथ में तो अभी तक काम नहीं किया है।

अब देखना ये है कि दोनों अपने रिलेशन को लेकर कब सामने आते हैं। बता दें कि सिद्धार्थ इन दिनों जबरिया जोड़ी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वो परिणीति के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वह विक्रम बत्रा की बॉयोपिक में भी नजर आएंगे। वहीं नोरा फतेही हाल ही में फिल्म सत्यमेव जयते में आइटम डांस (दिलबर) करती हुई नजर आई थीं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री में भी नोरा का एक आइटम डांस है। इसके अलावा नोरा सलमान खान की फिल्म भारत और बाजार में भी अपने लटकों झटकों से लोगों का दिल लुभाने वाली हैं।

Facebook Comments