कॉमेडियन सिद्धार्थ मीडिया के सामने आए,प्रॉपर्टी के लिए मां ने किया पागल….

सिद्धार्थ के साथ उनकी अपनी सगी मां ने बेरहमी की हदें पार कर दीं। सिद्धार्थ की मां और पिता के रिश्ते कुछ ठीक नहीं थे इसलिए वह साथ नहीं रहते थे। ऐसे में सिद्धार्थ ने अपनी मां को एक रिलेशनशिप में जाने की सलाह दी। इस तरह सिद्धार्थ ने अपनी मां के नए रिश्ते और प्यार को स्वीकार किया।

पिछले 4 महीने से लापता चल रहे सिद्धार्थ सागर ने मीडिया के सामने आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। सामने आते ही सिद्धार्थ ने हर राज से पर्दा उठा दिया। सगी मां ने जो अपने ही बेटे के साथ किया वो शायद ही कोई सुन पाए। मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन सिद्धार्थ के साथ जो हुआ है उससे मां के रिश्ते पर कलंक लगता है।

सिद्धार्थ ने खु बताया कि मैं चाहता था मैं की जिंदगी अच्छी रहे, वो जिसके साथ चाहे खुश रहें मैं उनके ब्वॉयफ्रेंड तो घर आने देता था। हम बैठकर बात करते थे लेकिन वह इंसान अच्छा नहीं निकला। उसने मेरी मां को मिसगाइड किया और मुझे आधी रात को घर से निकाल दिया।

सिद्धार्थ पिछले 4 साल से काफी परेशान चल रहे थे। एक बेहतरीन कलाकार और दिल के बिल्कुल बिंदास कॉमेडियन सिद्धार्थ इस अपने फैमिली मैटर को बाहर नहीं लाना चाहते थे। वो चाहते थे कि ये मैटर फैमिली में ही खत्म हो जाए।

सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि क्या वो बाइपोलर मेडिसिन पर थे। तो उन्होंने जवाब दिया कि जब मैंने कॉमेडी क्लासेस स्टार्ट किया तो काफी लो फील करता था। अचानक से मेरा वजन बढ़ने लगा था। बिना मेरी जानकारी के मुझे बाइपोलर की दवाएं दी जा रही थी। मैं कई घंटे काम करता था ऐसे में खुद को एक्टिव रखने के लिए मैं कॉफ़ी शॉट्स लेता था।

मैंने जब इसके बारे में अपने मां को बताया तो उन्होंने मुझे बताया कि वो मुझे दवाएं दे रहे हैं। जिसके बाद मुझे काफी झटका लगा। उस समय मैं अपनी मां को काफी परेशान रहते देखा करता था। मैंने कभी पैसे का हिसाब नहीं रखा। सब कुछ मेरी मां के पास होता था लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब मुझे पता चला कि मेरे पास कुछ है ही नहीं।

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने माना कि उन्होंने नशे की दवाइयां शुरू कर दी थी लेकिन जल्द ही वो इससे भी परेशान हो गए। जिसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी अपनी मां को दी। इस लत से पीछा छुड़ाने के लिए मुझे रिहेब में भर्ती कराया गया लेकिन वहां मुझे 4 से 5 लोगों ने मिलकर मारना शुरू कर दिया।

सिद्धार्थ मीडिया के सामने ये सारी बात रखते हुए काफी रोते रहे। लोगो को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन सिद्धार्थ जिस हालात से गुजरे हैं वह बताते हुए फूट-फूटकर रो पड़े।

सिद्धार्थ ने बताया कि ‘मेरी नाक से खून निकलता था मैं होश में नहीं रहता था लेकिन किसी तरह मैंने अपने मैनेजर से संपर्क किया और 1 महीने बाद मैं वहां से निकल सका। मैंने सोचा लाइफ अब पहले जैसे हो जाएगी लेकिन वो और बुरी हो गई। घर पर हमेशा मेरे साथ झगड़ा किया जाता था। मैंने उनके खिलाफ एनसी भी करवाई लेकिन फिर मुझे पागलखाने में डाल दिया गया। जहां मुझे काफी प्रताड़ित किया गया।’

 

मैं एक हफ्ते तक अपनी कार में ही सोया, मैंने बहुत बुरी हालत में दिन गुजारे। मेरी मां ने मेरे सारे पैसे खर्च कर डाले और मुझे कंगाल कर दिया। जिस शख्स को मैं अपना मां का प्यार समझता था वह मुझे मेरे ही घर से बाहर निकाल रहा था। वह दो बार मुझे घर से बाहर निकाल चुका था।

मेरी कार पर कब्जा किया गया, मेरे सारे डेबिट कार्ड से पैसे निकाल लिए गए, मुझे दो बार किडनैप करवाकर पागलखाने में डाल दिया गया। ये सब मेरी मां ने सिर्फ पैसों के लिए किया जिनसे मैं बहुत प्यार करता हूं। मेरी मां ही मेरी दोस्त थीं लेकिन मैंने नहीं सोचा था कि वह ऐसा करेंगी।

सिद्धार्थ ने इस कॉन्फ्रेंस में सारी परतें खोल डाली। काफी सवालों के जवाब दिए। सिद्धार्थ फिर आशा की किरण रिहाब सेंटर गए जहां से वह ठीक हुए। वहां उनकी हालात को समझा गया। सिद्धार्थ यहां अब स्वस्थ हैं।

 

Facebook Comments