मीडिया के सामने आई कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कि आप बीती,कैसे हुए डाइपोलर के शिकार…..

अपनी शानदार कॉमेडी से बहुत कम समय में लोगों के बीच खास जगह बनाने वाले सिद्धार्थ काफी खराब दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने बताया किस तरह उन्हें अपने ही घर से निकाल दिया गया। कैसे वो दोस्तों की मदद से पागल खाने से बाहर आए। इस खबर के सामने आने के बाद हर तरफ ये खबर आग की तरह फैल गई है।

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पूरी तरह से मीडिया के सामने आ चुके हैं। उन्होंने मीडिया के सामने अपनी आपबीती बताई कैसे वो पागलखाने गए और कैसे डाइपोलर के शिकार होते गए।

एक्टर ने बताया कि इस्ट्राग्राम पर काफी एक्टिव हैं जिसके जरिए वो फैंस से जुड़ रहे हैँ। इंस्टाग्राम के जरिए ही उन्होंने लोगों को बताया कि वो काफी बूरे हलातों का सामना कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर बताय कि वो किस तरह उनकी सिंगल मां की लाइफ एक व्यक्ति आता है और पूरे घर को अपने मुठ्ठी में कर लेता हैं। एक्टर ने बताया कि मेरी मां उस व्यक्ति के हिसाब से चलती थी।

 

उन्होंने बताया कि वो व्यक्ति और उनकी मां उनके खाने में डाइपोलर की गोलियां मिलाते थे। जिससे वो सेट पर काफी लो फील करते थे। उन्होंने बताया कि मिलने के बहाने उन्हें बुलाया गया और पागलखाने में भेज दिया गया। इन सब से निकलने के लिए सिद्धार्थ नशिली पदार्थ लेना शुरू कर दिया। जब उन्होंने अपनी मां से कहा कि वो इन चीजों से निकलना चाहते हैं और उनकी मदद करें।

 

उनकी मां ने उन्हें रिहाब सेंटर भेजा जहां उन्हें पीटा जाता था। वहां अपने मैनेजर की मदद से सिद्धार्थ बाहर आ गए। इसी बीच फिर भी उन्होंने अपनी मां का साथ नही छोड़ा लेकिन फिर से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद शुरू हुआ फिर से वहीं चीजे होने लगी। सिद्धार्थ ने अपने इस इंटरव्‍यू में यह भी बताया कि एक अंजान लड़की उन्‍हें टेबलेट्स देती थी, जिससे वह नशे में रहते थे। उन्‍होंने बताया कि अपने परिवार के खिलाफ पुलिस में उन्‍होंने शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसे गायब कर दिया गया है।

 

Facebook Comments