कॉमेडियन सिद्धार्थ की मां ने कहा-बेटे को ड्रग्स की लत है…..

सिद्धार्थ ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि इस हालत की जिम्मेदार उनके पैरेंट्स हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्होंने मुझे जबरदस्ती पागलखाने में भी डाल दिया था। सिद्धार्थ सागर के इस बयान को सुनकर उनकी मां सामने आई हैं।

4 महीने से गायब कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर एब मीडिया के सामने आ चुके हैं। सिद्धार्थ ने बताया कि किस तरह उसकी मां और उनके बॉयफ्रेंड ने उसके पागलखाने भेज दिया था।

 

आंखों में आंसू और रूंधे गले से सिद्धार्थ की मां ने कहा, सिद्धार्थ अच्छा लड़का है। एबीपी न्यूज़ से बातचीत में कहा कि, सिद्धार्थ गलत हाथों में पड़ गया है लेकिन गलत बंदा नहीं है। आगे उन्होनें कहा कि सिद्धार्थ ऐसा कभी नहीं था लेकिन नशे ने उसे ऐसा बना दिया। इस सबको देखने के बाद मुझे लगने लगा है कि मैं भी सुरक्षित नहीं हूं। साथ अलका ने कहा कि- मेरे बेटे को नशे की लत है। मेरा बेटा ड्रग्स के नशे में इस कदर फंस चुका है कि उसे जरा भी रोका टोकी पसंद नहीं है। इतना ही नहीं अलका ने बताया कि सिद्धार्थ बात-बात पर इस कदर चिढ़ जाता है कि मारपीट पर उतर आता है।

बता दें कि सोमी सक्सेना नाम की एक दोस्त ने अपने फेसबुक पर सिद्धार्थ के लापता होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, ‘क्या आपको सिद्धार्थ सागर याद हैं। ये 4 महीने से लापता हैं। उन्हें आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। किसी को नहीं पता कि वो कहां है। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। प्लीज उसे ढूंढने में मेरी मदद करो।’ थोड़ी देर बाद सोमी ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया था।

 

Facebook Comments