अगली साल रिलीज़ होगी बॉलीवुड फिल्म सिंघम का अब पंजाबी रीमेक….

साउथ फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के बाद फिल्म ‘सिंघम’ का अब पंजाबी रीमेक बन रहा है जिसमें पंजाबी एक्टर पर्मिश वर्मा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फिल्म के हिंदी रिमेक के एक्टर अजय देवगन ने सोमवार को अपने जन्मदिन पर यह घोषणा की। वह पंजाबी फिल्म प्रस्तुत कर रहे हैं जिसके प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक हैं।

बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी आई जो साउथ की फिल्मों हिंदी रिमेक होता है। ऐसा ही और क्षेत्रीय फिल्में हैं जो हिंदी फिल्मों के रिमेक हैं। बता दें कि बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म सिंघम का अब पंजाबी रीमेक बन रहा है।

तमिल, हिंदी के बाद अब पंजाबी में बनेगी सिंघम, अगले साल होगी रिलीज,बॉलीवुड में कई फिल्में ऐसी आई जो साउथ की फिल्मों हिंदी रिमेक होता है। ऐसा ही और क्षेत्रीय फिल्में हैं जो हिंदी फिल्मों के रिमेक हैं। बता दें कि बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म सिंघम का अब पंजाबी रीमेक बन रहा है।

अजय ने ट्वीट कर कहा, पंजाब दा शेर पर्मिश वर्मा, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक। पर्मिश एक एक्टर के साथ-साथ काफी मशहूर गायक भी हैं।
पर्मिश ने इंस्टाग्राम पर लिखा, मेरे लिए यह बहुत सम्मान वाली बात है कि दक्षिण और बॉलीवुड की हिट फिल्म के पंजाबी रीमेक में मुझे सिंघम का किरदार निभाने का मौका मिला है।

 

एक्टर व सिंगर ने कहा कि मैं वाहेगुरु को धन्यवाद देना चाहूंगा। साथ ही अपने परिवार और हर प्रशंसक व समर्थक को बधाई देना चाहता हूं।

 

Facebook Comments