डायरेक्टर रोहित शेट्टी और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिम्बा की शूटिंग जल्द शुरू….

सारा अली खान इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट नजर आएंगी वहीं सोनू सूद विलेन की रूप में दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। इस वक्त रणवीर अपनी फिल्म गली बॉय की शूटिंग में बिजी हैं इसके अलावा सारा अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ की शूटिंग में बिजी हैं। अपने दोनों स्टार्स के बिजी होने पर रोहित शेट्टी अकेले ही फिल्म को लेकर तैयारी शुरू कर दी हैं।

डायरेक्टर रोहित शेट्टी और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिम्बा की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली हैं। गली बॉय के बाद रणवीर इस फिल्म इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। फिल्म में रणवीर एक पुलिस वाले बने हैं।

खबरों की माने तो उन्होंने फिल्म का पहला शॉट लेने से पहले ही इसका टाइटल ट्रैक तैयार करवा लिया है। रोहित शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, ‘हमारी फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर म्यूजिक का खास ख्याल रख रहे हैं। वो लगातार फिल्म के गानों को फाइनलाइज करने में लगे हुए हैं और अभी तक हमने फिल्म का टाइटल ट्रैक फाइनल भी कर लिया है।’

 

रोहित शेट्टी ने बताया कि सोनू सूद फिल्म में विलेन बनेंगे। जिसके लिए उन्हें काफी तैयारियां करनी हैं। बता दें कि इससे पहले फिल्म में विलेन आर माधवन बनने वाले थे लेकिन कंधे की चोट की वजह से डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी हैं। देखा जाए तो सिम्बा सारा अली खान की दूसरी फिल्म हो सकती है लेकिन पिछले दिनों केदारनाथ को लेकर काफी विवाद चल रहा हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सिम्बा सारा अली खान की डेब्यू फिल्म बन सकती हैं।

 

Facebook Comments