सिंगर आदित्य नारायण एक्सीडेंट के केस में गिरफ्तार….

 आपको बता दें कि एक्सट्रा लगेज के लिए एयरलाइंस के स्टाफ ने 13000 रुपये और देने को कहा जिसे आदित्य नारायण ने देने से मना कर दिया और गाली गलौज करने लगे. उन्होंने महिला स्टाफ से कहा कि वो 10000 रुपये से एक पैसे ज़्यादा नहीं दूंगा. उनकी बदतमीजी के कारण एयरलाइंस स्टाफ ने उनसे कहा कि अगर वो माफी नहीं मांगेंगे तो उन्हें यात्रा नहीं करने दी जायेगी. बाद में आदित्य नारायण ने माफी मांगी तो उन्हें यात्रा करने की इजाज़त दी गई.

 

जाने माने गायक आदित्य नारायण को मुंबई के वर्सोवा पुलिस ने एक एक्सिडेंट के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया है. उनकी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा चालक को टक्कर लग गई थी जिसके चलते एक यात्री घायल हो गया. पुलिस ने उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 338 के तहत कार्रवाई की है. बता दें सिंगर आदित्य नारायण मशहूर प्लेबैंक सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं.

पिछले साल आई एक खबर के मुताबिक, तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने के कारण रायपुर एयरपोर्ट पर एक अधिकारी ने आदित्य नारायण को रोक लिया. उनसे एक्सट्रा लगेज के लिए पे करने को कहा गया. इस पर आदित्य बौखला गए और उन्होंने एयरलाइंस ऑफिसर को धमकी दे डाली थी.

उन्होंने इंडिगो के कर्मचारी को धमकी देते हुए आदित्य ने कहा , “तुम मुझे चढ़ने नहीं दोगे तो मैं तुमको मुंबई में देख लूंगा क्योंकि कभी न कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही. फिर देख लेंगे. तेरी चड्डी नहीं उतारी न मैंने तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं.

Facebook Comments