इस एक्ट्रेस के अपने चचेरे भाई के साथ थे शारीरिक संबंध

अब बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है जो कई दिन से सुर्खियां बटोर रही है। इस एक्ट्रेस पर आरोप ऐसा लगा है जिसे सुनने के बाद के बाद भी यकीं नहीं होगा। कहा जा रहा है कि इस अभिनेत्री ने चचेरे भाई के साथ शारीरिक संबंधों बनाए और यह खुलासा किसी और ने नहीं किया इस एक्ट्रेस के पति ने किया है। इस अभिनेत्री का नाम सुमन रंगनाथन हैं, जिनकी शादी बंटी वालिया से हुई थी।

दोस्तो आपको बतादें की सुमन रंगनाथन फिल्म बागबान में अमिताभ बच्चन की बहू का रोल कर चुकी हैं सुमन की शादी साल भर भी नहीं चल पाई थी। ये बहुत जल्दी अलग हो गए थे। अब उनके पूर्व पति ने उन पर कई सारे संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने कई बड़े बड़े खुलासे भी किये। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी पत्नी का अफेयर्स कई लोगों के साथ चल रहा था।

आप को ये बताते हैं कि इस अभिनेत्री की शादी 2008 में हुई थी और कुछ ही महीने बाद उन लोगों का रिश्ता भी बिगड़ने लगा, इसके बाद सुमन के पति ने मीडिया के सामने एक बहुत बड़े बड़े खुलासे किये और बताया की सुमन के अपने चचेरे भाई के साथ फिजिकल रिलेशन थे और यहां तक ​​कि उनके जिम ट्रेनर के साथ भी रिलेशन थे।

Facebook Comments