काला हिरण शिकार मामला- सलमान खान के लिए हमेशा बरकरार रहेगा इनका प्यार…..

काला हिरण शिकार मामले में सलमान को 5 साल की सजा का ऐलान होने के साथ ही बॉलीवुड जगत की कई नामचीन शख्सियतों की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है। सलमान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने कहा है कि उनका प्यार सलमान खान के लिए हमेशा बरकरार रहेगा।बहुचर्चित काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को दोषी करार दिए जाने के बाद उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई है। 

इसके साथ ही सलमान पर 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। वहीं उनके अतिरिक्त इस मामले के अन्य सह आरोपियों को बरी कर दिया गया है। ऐसे में सलमान को हुई सजा के बाद बॉलीवुड जगत से भी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है।

फैसले के बाद रानी मुखर्जी ने कहा कि मै हमेशा कहती आई हूं कि मेरा प्यार हमेशा उनके साथ बना रहेगा। वहीं अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री एवं राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि सलमान की सजा के बारे में सुनकर मुझे बुरा लगा है, उसे कुछ राहत दी जानी चाहिए थी। क्योंकि सलमान ने बहुत सारे मानवता से जुड़े कार्य किए हैं।

बता दें कि इस मामले में आज जोधपुर कोर्ट ने सलमान को दोषी करार देते हुए  दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। वहीं कोर्ट ने अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री तब्बू, सोनाली बेंद्र और नीलम को बरी कर दिया है। गौरतलब है कि 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर जोधपुर के नजदीक कांकाणी गांव सहित तीन अलग-अलग स्थानों पर हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था।

 

Facebook Comments