स्मृति ईरानी की चुड़ियां,हार्दिक को याद आई….

स्मृति की चुप्पी पर गुजरात के पाटीदार नेता ने स्मृति ईरानी को लेकर ट्वीट किया है. हार्दिक ने लिखा निर्भया को इंसाफ दिलवाने के लिए स्मृति दीदी ने चूड़ियाँ प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भेजी थी, अब वे इस बार पीएम मोदी को क्या भेजेंगी.

गौरतलब है कि कल स्मृति दिल्ली के हनुमान मंदिर में बीजेपी के उपवास के लिए आईं थीं. ये उपवास कांग्रेस की ओर से संसद नहीं चलने देने के विरोध में बीजेपी ने रखा था. मगर कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटनाओं पर जब स्मृति ईरानी की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने मौन रहना ही बेहतर समझा.

मोदी सरकार की मंत्री उमा भारती, केंद्रीय महिला और बाल कल्याण मंत्री मेनका गांधी, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज महिलाओं से जुड़े इस मुद्दे पर मौन है जिसका कारण अभी तक समझ से परे है.

वही बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी को विपक्ष के इस मुद्दे पर बोलने से भी एतराज है और खुद अभी भी सरकार की तरफदारी करती नज़र आ रही है. विपक्ष के खिलाफ हर मुद्दे पर और विशेषकर महिलाओं को लेकर बड़ी संजीदगी का दावा करने वाली बीजेपी की ये सभी मंत्री अब कश्मीर और उत्तरप्रदेश में बीजेपी के बैकफुट पर होने के कारण शायद अपनी वाकपटुता का प्रदर्शन करने से हिचकिचा रही है.

Facebook Comments