अनोखी शादी वरमाला की जगह कोबरा को डाला गया गले में, जानें क्यों

जिंदगी का सबसे हसीन लम्हा होता है शादी और शादी को लेकर लोगों के अपने अपने सपने होते हैं। हर कोई अपनी शादी को खास तरीके से सैलिब्रेट करना चाहता है।

पूरे देश में  शादी को लेकर तरह-तरह की मान्यताएं हैं। जिसमें वरमाला की रस्म भी देश की मान्यताओं में से एक हैं।आप कई शादियों में गए होंगे। वहां आपने आपने कई तरह के फूलों की वरमाला एक दूसरे के गले में दूल्हा-दुल्हन को डालते देखा होग लेकिन क्या कभी आपने किसी को वरमाला की जगह खतरनाक सांपों को गले में डालते देखा है।

ऐसा ही एक मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के गले में सांपों की वरमाला डाल रहे हैं। अनोखी शादी का ये वीडियो महाराष्ट्र के बीड़ जिले का बताया जा रहा है।

कहा जाता है कि  वीडियो में दिख रहे दूल्हा दुल्हन सिद्धार्थ सोनावले और श्रुस्ति असुरमल हैं। दोनों की ही सरकारी नौकरी है। दोनों वन विभाग में तैनात हैं इसलिए उन्होंने अपनी शादी में फूलों की वरमाला की जगह एक दूसरे के गले में सांपों की वरमाला डालने का फैसला किया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों दूल्हा दुल्हन सफेद कपड़ों में सजे-धजे हैं और उनके हाथ में खतनाक सांप है। दुल्हन दूल्हा को कोबरा सांप की वरमाला पहनाती है और दूल्हा दुल्हन के गले में अजगर सांप की वरमाला डालता है।

 

Facebook Comments