दादा-दादी की कहानी सच ,सम्बन्ध बनाते हुए आधी नागिन बन गई लड़की

आप सभी ने कभी ना कभी इच्छाधारी नागिन का किस्सा भी सुना होगा या टीवी पर किसी शो में या किसी फिल्म में इच्छाधारी नागिन को देखा होगा. आप सभी उसे सच नहीं मानते होंगे लेकिन आज हम जो किस्सा बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आप उस पर विश्वाश करने लगेंगे. जी दरअसल में हम बात कर रहें है नाइजीरिया की, जहां कुछ समय पहले एक ऐसा किस्सा सुनने में आया जिसे सुनने के बाद सभी की रूह काँप गई.

 

जी दरअसल में हुआ यूँ कि नाइजीरिया में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर एक होटल में गया, और वहां एक रूम में दोनों साथ में मस्ती करने लगे. इस दौरान दोनों ने सम्बन्ध भी बनाए और उसके बाद ही लड़की नागिन बन गई. जी हाँ, यह बात लड़के ने खुद बताई और कहा कि जैसे ही सम्बन्ध बनाए वैसे ही लड़की नागिन बन गई और वह घबरा गया.

 

लड़का जोर से चिल्लाते हुए कमरे से बाहर भाग गया और उसने सभी को बाहर यह बात बताई. जब होटल का स्टाफ अंदर आया तो सभी ने यह नजारा देखा लड़की आधी नागिन बनकर बेड के पास रंग रहीं थी सभी ने पुलिस को कॉल किया उतने में वह भाग गई और पुलिस को कोई सुराख नहीं मिला. यह मामला जानने के बाद कई लोग हैरान है और अब कई लोग इस बात पर यकीन भी करने लगे हैं.

Facebook Comments