बीमारी के बाद हो गईं थीं फिल्मों से दूर, 4 साल बाद वापसी कर रहीं स्नेहा उलाल

‘लकी- नो टाइम फॉर लव’ से डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस स्नेहा उलाल की फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई लेकिन ऐश्वर्या से शक्ल मिलने के चलते स्नेहा उलाल की चर्चा होने लगी। स्नेहा 2014 में एक तमिल फिल्म में नजर आई थीं उसके बाद वो फिल्मी दुनिया से दूर हो गईं।

स्नेहा पिछले काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं इसकी वजह उनकी गंभीर बीमारी बताई जा रही है। पिछले साल जून में स्नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पिछले 4 साल से गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उन्हें ऑटो इम्यून डिसऑर्डर है। ब्लड से जुड़ी इस बीमारी से इम्यून सिस्टम कमजोर हो जाता है।

स्नेहा ने आगे बताया कि ‘बीमारी की वजह से मैं इतनी कमजोर हो गई थी कि मैं अपने पैरों पर 30-40 मिनट से ज्यादा खड़ी तक नहीं रह सकती थी। ऐसे में मेरे लिए शूटिंग करना नामुमकिन था। बीमारी के बावजूद मैं फिल्मों की शूटिंग कर रही थी इसलिए मेरी तबीयत और खराब हो गई।’ स्नेहा ने बताया कि ‘भले ही मैं शारीरिक रूप से कमजोर हो गई थी लेकिन मानसिक तौर पर मैं मजबूत थी।

अब मैं पूरा समय खुद का ख्याल रखती हूं।’ बीमारी की वजह से स्नेहा ने किसी इवेंट में भी जाना छोड़ दिया था। उनका कहना था कि एक बार फिल्मी दुनिया से जुड़ जाते हैं तो हमेशा खूबसूरत दिखने का दबाव होता है। बीमारी की वजह से चेहरे पर असर पड़ा था जिस वजह से उन्होंने पार्टियों में जाना बंद कर दिया था।

स्नेहा ने बताया कि ‘फैंस पूछते हैं कि मैं कहां गायब हूं और क्या कर रही हूं तो मैं उन सभी से कहना चाहती हूं कि मैं यही हूं और जल्द ही फिल्मों में नजर आऊंगी।’

Facebook Comments