मिसकैरेज के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की बोल्ड तस्वीर….

उन्होंने कहा कि वे अपने पति को घर से निकला दिया क्योंकि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया। सोफिया हयात ने आरोप लगाया कि उनके पति ने सगाई की अंगूठी और रोलेक्स घड़ी बेच दिया था। वहीं कुछ समय पहले उन्होंने अपने सोशल हैंडल के जरिये अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी। अब सोफिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया है कि, मिसकैरेज के बाद मेरा शरीर ऐसा हो गया है।

इस फोटो में साफ दिख रहा है कि सोफिया का पेट पहले की अपेक्षा अब काफी बढ़ गया है। उनके शरीर में बच्चे को खोने के बाद यह बदलाव हुआ है। सोफिया इन दिनों सनसनीखेज खबरें सोशल मीडिया के जरिए दे रही हैं। इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे रोती हुई अपनी आपबीति बता रही हैं। उन्होंने भावुक अंदाज में कहा कि ब्रेकअप से डील करना बहुत मुश्किल होता है।

सोफिया आगे कहती हैं कि एक ही समय पर बच्चे और पति को खोना बहुत बड़ा सदमा है। मैंने ये बातें दुनिया के सामने इसलिए रख दी हैं क्योंकि मैं उसे सबक दिखाना चाहती थी। मेरे लिए इन सब चीजों से गुजरना बहुत मुश्किल हो रहा है। काश कुछ जादू हो और ये समय गुजर जाए। मैं व्लाड से नफरत नहीं करती लेकिन उसने जो किया उसके बाद व्लाड का मेरी जिंदगी से निकलना बेहतर था।

 

Facebook Comments