इस एक्ट्रेस ने सरेआम रंगरलिया मनाने के बाद अब पति को निकाला घर से

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रही सोफिया हयात ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड व्लैड स्टैन्सक्यू से शादी की थी लेकिन हाल ही में मिली खबरों के अनुसार वह अपने बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी के बंधन में बंधी सोफिया हयात अब अपने पति से अलग हो चुकी हैं.

 

दोनों का ब्रेकअप हो चुका हैं और सोफिया ने अपने पति को अपने घर से भी निकाल दिया हैं. इस बात की जानकारी सोफिया के हाल ही में किए गए पोस्ट से मिली हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर किया हैं. अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्होंने अपने पति के बारे में बहुत कुछ लिखा जो बहुत बुरा हैं. सोफिया ने अपने पति के बारे में यह तक लिखा हैं कि उन्होंने अपने पति का सारा खर्चा उठाया हैं लेकिन उनके पति ने सिर्फ उन्हें इस्तेमाल किया. आप सभी को यह बात भी बता दें कि सोफिया प्रेग्नेंट थी लेकिन उन्होंने अपने बच्चे को खो दिया.

 

सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा हैं कि उनके पति ने उनसे हमेशा झूठ ही बोला और वह अब भी उनसे प्यार करती हैं लेकिन उन्होंने सोफिया के विश्वास को तोडा है. सोफिया को पहले प्यार पर विश्वास था लेकिन उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और उन्हें गलत साबित कर दिया.

 

अब सोफिया व्लैड स्टैन्सक्यू को अपनी लाइफ और अपने घर से निकाल चुकी है और अब वह सिंगल हो चुकी है. अब सोफिया को अकेले रहना मंजूर है. आप सभी को पता ही होगा कि शादी के पहले और बाद में सोफिया ने अपने पति के साथ कई फोटोशूट्स करवाएं थे जो हॉट और बोल्ड रहे थे. कुछ समय पहले जब सलमान खान जेल गए थे तब भी सोफिया ने ख़ुशी जताकर लाइमलाइट हांसिल की थी.

Facebook Comments