सनकी बेटे ने अपने पुरे परिवार को गोलियों से भूना,भाभी और भतीजा गंभीर रूप से घायल …..

यहां एक सनकी बेटे ने अपने ही परिवार पर गोलियों की बौछार कर दी। इस घटना में उसके पिता व भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भाभी और भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामला सहरसा के सलखुआ के एक गांव सितुआहा का है। जहां परिवार में जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस विवाद को लेकर विनोद यादव ने रविवार की सुबह 80 साल के वृद्ध पिता हरदेव यादव तथा भाई अशोक यादव की गोली मारकर हत्‍या कर दी। उसने भाभी व भतीजा को भी गोली मार दी, लेकिन वे बच गए। दोनों का इलाज सहरसा सदर अस्पताल में चल रहा है।

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक हरदेव यादव और उसके दूसरे पुत्र मंटू यादव के बीच 2 साल से जमीन विवाद चल रहा था। इसी क्रम में सुबह जब मृतक हरदेव यादव एवं अशोक यादव छत पर सोया था उसी समय मंटू यादव ने पिस्टल से गोली चलाकर दोनों की हत्या कर दी।

गोली की आवाज सुनकर चंदन देवी एवं बिट्टू यादव आये तो उसे देखते ही मंटू यादव ने गोली चला दी ,गोली चंदन देवी के कंधे और बिट्टू यादव की छाती में लगी। इस घटना के बाद से घर में मातमी सन्नाटा पसरा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना का कारण पिता द्वारा अपने छोटे बेटे अशोक यादव को तीन बीघा खेत की जमीन और घर दे देना बताया जा रहा है।

Facebook Comments