एक शख्स ने अपने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी…..

हिसुआ थाना अध्यक्ष राजदेव साह से मिली जानकारी के अनुसार नवादा जिले के हिसुआ थानांतर्गत बजरा मुसहरी गांव में जीतू मांझी नाम के एक शख्स ने अपने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी. इस वारदात के बारे में हिसुआ थाना अध्यक्ष राजदेव साह ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मृतक का नाम बालेश्वर मांझी (45) है। उन्होंने बताया कि बालेश्वर मांझी की हत्या करने वाला उनका पुत्र जीतू मांझी वारदात के बाद से फरार है और पुलिस लगातार उसकी तलाश कर ही है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि बालेश्वर मांझी की हत्या के बाद उनके बेटे ने शव को आबादी से दूर एक स्थान पर दफना दिया था. जब जांच में जुटी पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो एक टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को जमीन खोदकर बाहर निकाला जिसके बाद इसे नवादा के सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है लेकिन फिलहात हत्या के पीछे की किसी वजह का पता नहीं चल सका है.

एक शख्स ने नशे की हालत में अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. बढ़ते अपराधों के बीच बिहार में नवादा जिले के एक गांव कि इस दर्दनाक घटना ने इलाके में सन्नाटा फैला दिया है. जानकारी में कहा गया है कि आरोपी ने नशे की हालत में पहले अपने पिता की हत्या की और फिर सबूत मिटाने के लिए उनके शव को गांव से दूर एक स्थान पर दफना दिया. पिता के शव को जमीन में गाड़ने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

 

Facebook Comments