सोना महापात्रा को मिली धमकियाँ…..

मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा  उनके लेटेस्ट ट्रैक ‘तोरी सूरत’ के लिए लगातार दो बार धमकियां मिल चुकी हैं. जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को भी की है.सोना को यह धमकियां मदारिया सूफी फाउंडेशन की ओर से कई दिनों से मिल रही थीं.उनके दो गानों पर आपत्ति जताई गई है.

सोना ने मुंबई पुलिस को ट्वीट कर धमकी की जानकारी दी. जिसमे उन्होंने लिखा- डियर मुंबई पुलिस, मुझे मदारिया सूफी फाउंडेशन की तरफ से धमकी भरे नोटिस मिल रहे हैं. वे चाहते हैं कि मैं अपना म्यूजिक वीडियो तोरी सूरत हर प्लेटफॉर्म से हटा दूं. उनका कहना है कि वीडियो वल्गर है इससे सांप्रदायिक दंगे हो सकते हैं.

 

सोना मूलतः कटक (ओडिशा) की है  और वो पार्श्व गायिका, संगीतकार और गीतकार होने के साथ हिंदी सिनेमा में अलग तरह की गायकी के लिए जाना जाता है. सोना की शादी फिल्म संगीतकार और संगीत निर्देशक राम संपत से हुई है. दोनों पति-पत्नी मुंबई में अपना अलग-अलग म्यूजिक स्टूडियो चला रहे हैं. सोना पहले एड के लिए जिंगल बनाती थीं.

 

उन्होंने फिल्म डेली-बेली का ‘बेदर्दी राजा’ गाने में अपनी आवाज दी. सोना आमिर खान के शो में बतौर परफॉर्मर दिखीं और उन्होंने सत्मेव जयते में घर बहुत याद आता हैं, मुझको क्या बेचेगा रुपैया से काफी मशहूर हुईं. उन्होंने आमिर की फिल्म तलाश का जिया लागे ना गाना भी गाया.

Facebook Comments