सोनाली बेंद्रे ने करवाए अपने बाल और छोटे, सामने आई ताजा तस्वीर

कुछ समय पहले सोनाली बेंद्रे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए घोषणा करी थी कि उन्हें एक जानलेवा कैंसर है, जिसके बाद वह अपना इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क चली गई थी। न्यूयॉर्क से सोनाली बेंद्रे ने एक वीडियो अपने प्रशंसकों तक पहुंचाई थी जिसमें उन्होंने अपने बालों को छोटा कटवाया था। हाल ही में सोनाली बेंद्रे ने एक और तस्वीर अपने प्रशंसकों के साथ सांझा करी है जिसे देखकर हर कोई भावुक हो गया है।

सोनाली बेंद्रे ने करवाए अपने बाल और छोटे, सामने आई ताजा तस्वीर

सोनाली बेंद्रे ने इलाज के चलते अपने बालों को और ज्यादा कटवा लिया है और अब उनके बालों की लंबाई किसी आम लड़के जितनी है। सोनाली बेंद्रे ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सांझा करी और इस तस्वीर में सोनाली के साथ उनका बेटा रणवीर नजर आ रहा है। सोनाली बेंद्रे ने पिछली बार बताया था कि उनका कैंसर उनके पूरे शरीर में फैल चुका है और उनका बच पाना काफी मुश्किल है।

सोनाली अपने कैंसर की लडाई में धीरे-धीरे कदम बढ़ा रही है और इसलिए उन्होंने धीरे-धीरे करके अपने बाल छोटे करवाए हैं ताकि अचानक आए बदलाव की वजह से उनका मनोबल कमजोर ना पड़े। सोनाली बेंद्रे जल्द ही कीमोथैरेपी के लिए जाएंगी जिसके बाद उनके बाल पूरी तरह से झड़ जाएंगे और वह इसी वजह से छोटे बालों के साथ में रहने की आदत डाल रही है।

सोनाली बेंद्रे की बीमारी का पता चलने के बाद दुनिया भर से उनके सभी प्रशंसकों ने उन्हें प्यार भरे संदेश भेजें हैं और कई कैंसर से जूझ चुके व्यक्तित्व ने उन्हें हौसला दिया। दूसरी तरफ फिल्म जगत के भी सभी सितारों ने सोनाली बेंद्रे के जल्दी ठीक हो जाने की कामना की।

Facebook Comments