सोनम को मिली शादी के बाद कुछ काम ना करने की हिदायत….

सोनम और आनंद की लव स्टोरी  सभी को मालूम है लेकिन शादी के बाद सोनम पर पति का हूक्म चलने वाला है। जी हां आनंद ने सोनम को शादी के बाद कुछ काम ना करने की हिदायत दी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की खबरों के कारण चर्चा में हैं। कुछ ही दिनों बाद वह अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेकर पत्नी बन जाएंगी।

सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब सोनम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ शेयर नहीं करती हों।

आप रोजाना इंस्टाग्राम और ट्विटर पर सोनम की अपडेट देख सकते हैं। शादी की व्यस्तताओं के बीच भी अनिल कपूर की बिटिया लगातार अपने अकाउंट्स पर अपडेट डाल रही हैं।

हालांकि ऐसा सुनने में आ रहा है कि सोनम के होने वाले पति आनंद अहूजा को बहुत ज्यादा सोशल मीडिया की लत नहीं है। हाल में मीडिया से बात करते हुए सोनम ने अपने पति के बारे में कुछ दिलचस्प बातें रखीं। उन्होंने कहा कि हम दोनों ने कुछ नियम बनाए हैं जो हम दोनों पर लागू होंगे। सोनम ने कहा, ‘सोने से पहले बेडरूम में, मैं अपना फोन नहीं रख सकती। मुझे सोने से पहले फोन को या तो बाथरूम या दूसरे कमरे में चार्जिंग पर लगाना होगा।’ सोनम ने कहा कि अपनी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए हर एक कपल को ऐसे नियम बनाने चाहिए।

सोनम के शादी के जश्‍न की शुरुआत 7 मई को मेहंदी की रस्‍म से होगी। वहीं, शादी 8 मई को दोपहर के समय होगी। इस सेर‍िमनी में स‍िख ट्रडिशन को फॉलो क‍िया जाएगा। 8 मई की ही शाम को र‍िसेप्‍शन होगा ज‍िसमें बॉल‍िवुड की कई बड़ी हस्‍तियां श‍िरकत करेंगी और नए जोड़े को बधाई देंगी।

 

Facebook Comments