सोनम कपूर के इस लहंगे को बनाने में लगे 18 महीने….

शादी से एक दिन पहले संगीत की रस्म हुई थी। इस दौरान सोनम ने इवोरी और गोल्ड कलर का लहंगा पहना था। क्या आप जानना नहीं चाहेंगे सोनम के इस लहंगे को बनाने में कितना वक्त लगा? संगीत में पहने गए सोनम के इवोरी और गोल्डन कलर के लहंगे को बनाने में पूरे 18 महीने लगे हैं।

स्टाइल दीवा सोनम कपूर जब दूसरों की शादी में इतना सज-सवंर के निकलती हैं, तो ऐसा कैसे हो सकता है कि अपनी शादी में कोई कमी छोड़ें। अपनी शादी के लिए सोनम ने बहुत पहले से ही तैयारियां करनी शुरू कर दी थीं और ये बात उनके लहंगे में दिखती है। सोनम ने अपने संगीत में फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना।

इस लहंगे को तैयार करने में पूरे 18 महीने लगे हैं। इस बात की जानकारी डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने खुद दी। वोग इंडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया, ‘सोनम हमारी फेवरेट है, ऐसे में उसकी शादी में कुछ ऐसा होना चाहिए था जो सबसे अलग हो।’ डिजाइनर्स ने बताया कि सोनम ने इस लहंगे का ऑर्डर दो साल पहले ही दे दिया था। संगीत में पहने गए इस लहंगे में चिकनकारी, सिल्वर जरदोजी, स्वरोस्की क्रिस्टल और सोने का काम हुआ है।

इसके साथ ही इसपर मिरर वर्क भी किया गया है जो इसकी खूबसूरती और बढ़ा देता है। लहंगे के ब्लाउज पर बारीक चिकनकारी का काम किया गया है। लहंगे के साथ सोनम ने जो ज्वेलरी पहनी थी वो उनके मां के पर्सनल कलेक्शन में से था। संगीत में सोनम के होने वाले पति आनंद अहूजा ने भी इसी डिजाइनर को पहना था।

 

Facebook Comments