इतनी बड़ी खुशी में चाची श्रीदेवी के न होने का गम…..

एक तरफ जहां सोनम कपूर का पर‍िवार इस शादी को रॉयल बनाने में जुटा हुआ है। वहीं दुख की बात यह भी है कि हाल में इसी साल फरवरी माह में कपूर खान दान ने बॉलीवुड अभिनेत्री और सोनम कपूर की चाची श्रीदेवी को खो दिया था।

सेलेब्‍स भी इस शादी में शाम‍िल होने के ल‍िए बेताब हैं। सोनम के दोस्‍त और र‍िश्‍तेदार शादी समारोह के ल‍िए उनके घर पहुंचने लगे हैं। वरुण धवन से लेकर अर्जुन कपूर तक इस शादी में डांस करने को बेताब हैं लेक‍िन सबसे ज्‍यादा नजर रहेंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी पर।

24 फरवरी की रात दुबई में श्रीदेवी के न‍िधन के बाद कपूर खानदान में पहली बार कोई खुशी आई है। ये मौका है जब कपूर खानदान श्रीदेवी के चले जाने के गम को भुलाकर खुश‍ियों में शाम‍िल होगा।

सोनम कपूर अपनी चाची श्रीदेवी के बेहद करीब थीं, तो इसील‍िए वो इस खुशी के मौके पर उनकी बेटी जाह्नवी और खुशी को हर मौके पर साथ रखना चाहती हैं। हाल ही में मां श्रीदेवी के ल‍िए नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार लेकर लौटीं जाह्नवी और खुशी सोनम कपूर की शादी में शाम‍िल होने के ल‍िए पूरे मन से तैयारी कर रही हैं। दोनों 7 मई को आयोज‍ित संगीत सेरेमनी में भी शाम‍िल होंगी जाह्नवी शादी में ड‍िजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के आउटफ‍िट में नजर आएंगी।

बता दें क‍ि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी न स‍िर्फ शानदार अभ‍िनेत्री थीं बल्‍क‍ि वह एक बहुत अच्‍छी पेंटर भी थीं। उनके इस हुनर की सभी तारीफ करते थे। उनके निधन के बाद उनकी बनाई तमाम पेंटिंग्‍स में से एक सोशल मीड‍िया पर बहुत शेयर की गई थीं। यह उनकी भतीजी सोनम कपूर का पोर्ट्रेट था जिसे श्रीदेवी ने 10 साल पहले बनाया था। इस पोर्ट्रेट को देखकर लगता है कि सोनम की पर्सनैलिटी को श्रीदेवी बारीकी से समझती थीं।

 

जाह्नवी के बर्थ डे पर भी सोनम ने उन्हें विश किया था। श्रीदेवी की मौत के बाद से उनके अंतिम संस्कार तक सोनम कपूर ने ही जाह्नवी को संभाला था।

 

Facebook Comments