जानिये आखिर क्यों नही आईं ऐश्वर्या सोनम की शादी में…..

sonam की शादी के मौके पर रानी मुखर्जी, करीना कपूर, सैफ अली खान, करन जौहर और स्वरा भास्कर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स स्पॉट हुए। बच्चन परिवार से अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के साथ पहुंचे। जया और ऐश्वर्या शादी में कहीं दिखाई नहीं दिए।

बीते दिनों ऐसी खबर थी कि सोनम ने खुद फोन कर ऐश्वर्या को शादी के लिए इनवाइट किया था। इसकी चर्चा पूरे मीडिया में थी। लेकिन इससे ज्यादा चर्चा तब रही थी, जब सोनम ने आंटी कहकर ऐश्वर्या का मजाक उड़ाया था।

बात 2009 की है। जब एक कॉस्मेटिक ब्रांड ने सोनम कपूर को ब्रांड एम्बेसडर घोषित किया तो कथिततौर पर ऐश्वर्या नाराज हो गई थी। उन्होंने सोनम के साथ रेड कार्पेट पर चलने से इनकार कर दिया था।

इसके बाद सोनम ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके पापा अनिल कपूर के अपोजिट काम किया है, इसलिए वे उनकी आंटी ही होंगी। यहीं से दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अनबन की ख़बरें अक्सर मीडिया में आती रहीं। अब जबकि सोनम के इनवाइट करने के बाद भी ऐश्वर्या शादी में नहीं पहुंचीं तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या वे उस अपमान को अब तक नहीं भूली हैं, जो सोनम ने उन्हें आंटी कहकर किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले सप्ताह फैशन डिजाइनर संदीप घोसला की भांजी सुदामिनी मट्टू की शादी के दौरान सोनम की मां सुनीता और ऐश्वर्या की मुलाक़ात हुई। तब सुनीता ने ऐश को सोनम की शादी के लिए इनवाइट किया था। इसके बाद सोनम ने खुद फोन कर ऐश्वर्या और अभिषेक को शादी में बुलाया। उन्होंने श्वेता बच्चन को भी आमंत्रण दिया। जबकि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को अनिल कपूर की ओर से बुलाया गया था।

 

Facebook Comments