बहन सोनम की शादी में देसी बीट पर झूम कर नाचेंगे भाई अर्जुन…..

सोनम और आनंद की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिल्ली में होगा। आपको बता दें कि बिजनेसमैन आनंद दिल्ली के हैं लेकिन इससे पहले दोनों के परिवार वाले जयपुर या उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे। खबरें तो ये भी आई थीं कि दोनों स्विट्जरलैंड में शादी के बंधन में बंधेगे, लेकिन अब दोनों मुंबई में ही शादी करेंगे।

सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। खबरों की माने तो दोनों की शादी के डेट फिक्स हो गए हैं। सोर्सेज की माने तो दोनों 6 और 7 मई को मुंबई में शादी करेंगे।

 

खबरों की माने तो इस शादी में करीब 150 लोग इस शादी को अटेंड करेंगे। ऐसे में इतने लोगों को स्विट्जरलैंड ले जाना मुश्किल हो रहा था जिसकी वजह से सोनम की शादी भारत में करने का प्लान बनाया गया है। वहीं घर के बुजुर्गों को स्विट्जरलैंड ले जाने में परेशानी हो सकती है जिसकी वजह ये फैसला लिया गया है।

बता दें कि काफी दिनों से सोनम की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इस मामले पर कभी खुलकर बातें नहीं की। खैर सोनम की शादी की तैयारी परिवार वालों ने शुरू कर दी हैं। फिल्म स्टार्स में कई लोगों को इनविटेशन देना शुरू कर दिया गया है। सोर्सेज की माने तो दीपिका, रणवीर और रणबीर को शादी में आने का न्योता मिल चुका हैं।

 

Facebook Comments