आनंद आहूजा ने अपने नाम के आगे जोड़ा पत्नी का नाम….

जी हां ये रिवाज है कि शादी के बाद लड़कियां ही अपने पति का नाम और सरनेम अपने नाम के साथ जोड़ती हैं लेकिन आनंद ने नई रीत शुरू कर दी है। जी हां लव बर्ड्स से पति-पत्नी बने ये कपल आए दिन नए कारनाम करके सुर्खियों में हैं।

पिछले कुछ वक्त सोनम शादी के तुरंत बाद ही ‘सोनम कपूर आहूजा’ हो गईं थीं। ऐसे में लोगों ने सोनम कपूर का जमकर मजाक उड़ाया कि वह फेमिनिस्ट होकर पति के नाम का बोझ उठाए फिरेंगी। सोनम ने जैसे ही नाम बदला सोशल मीडिया पर वह ट्रोल होने लगीं।

इधर सोनम के लवर से पति बन चुके आनंद को भी मालूम था कि बेबाकी से अपनी राय रखने वाली सोनम के साथ ऐसा हो सकता है तो उन्होंने नया ही बेंच मार्क शुरू कर दिया है। जी हां आनंद ने अपने नाम के साथ सोनम का नाम जोड़ लिया है। आनंद का नया नाम अब ‘आनंद सोनम आहूजा’ है।

सोनम शादी के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। सोनम लगातार अपने पति आनंद को लेकर लगातार इंस्टाग्राम पर स्टोरीज भी अपलोड कर रही हैं। वहीं आनंद आहूजा भी अपनी पत्नी को कोम्प्लिमेंट देने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ऐसे में शादी के बाद आनंद ने अपना नाम बदल कर एक मिसाल कायम कर दी है। दुनिया भर के पतियों के लिए यह टेंशन की बात हो गई है कि जो बीवी का नाम आगे लगाएगा वहीं परफेक्ट हसबैंड माना जाएगा।

आनंद अपने इंस्टाग्राम पर अपना नाम आनंद आहूजा से बदल कर आनंद एस आहूजा कर लिया है।आनंद के इस काम से पता चलता है कि वह अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद के इस काम को लेकर नई बहस छिड़ी हुई है कि कौन अपने नाम के साथ पति या पत्नी का नाम लगाए या न लगाए..?

 

Facebook Comments