किस बात के कारण सोनम कपूर ने पिता अनिल और बिग बी को ठहराया कसूरवार …..

पिछले दिनों ही सोनम ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आननद आहूजा के साथ शादी कर ली है. अब जल्द ही सोनम फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में दिखाया देने वाली है. सोनम, करीना, शिखा और स्वरा की ये फिल्म कई दिनों से काफी पॉपुलर हो रखी है, हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हो रही है।.फिल्म का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया. फिल्म के कई सारे गाने भी सामने आ चुके हैं, वीरे, भंगडा तां सजदा, लाज शरम, तरीफां गाने रिलीज किए गए जो कि फिल्म रिलीज से पहले ही हिट हो चुके है.

बॉलीवुड की फैशन क़्वीन सोनम कपूर शादी के बाद अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में जुट गई है. अब इन दिनों वह अपनी को स्टार्स करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के यूट्यूब चैनल फिल्म कंपेनियन के एक इंटरव्यू में पहुंचीं. जंहा पर उन्होंने महिलाओ से जुडी काई सारी बातें की. इस दौरान सोनम से जब फिल्म दुनिया में महिआलों की स्थिति पर सवाल किया.

 

उन्होंने बताया कि मेरे पिता (अनिल कपूर) और अमित अंकल (अमिताभ बच्चन) ने यह सब काफी हद तक बर्बाद किया है. 50 और 60 के दशक में इंडस्ट्री में हमारे पास नूतन जी थीं, वहीदा रहमान जी थीं और फिर एंग्री यंगमैन आते हैं, मेरे पिता आए अपनी भीड़ूगिरी के साथ और तब वहां से यह सब शुरू हुआ. 80 और 90 के दशक को इन लोगों ने खत्म कर दिया. सोनम की इस बात पर करीना कपूर ने भी उनका साथ दिया.

 

 

Facebook Comments