सोनम कपूर, गलत जवाब देने पर जमकर उड़ा मजाक, गणित में बिल्कुल जीरो हैं…..

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को हमेशा गणित और जनरल नॉलेज के सवालों के गलत जवाब देने के लिए ट्रोल किया जाता है। इस लिस्ट में अब सोनम कपूर का नाम भी जुड़ गया है।

सोशल मीडिया पर हाल में सोनम कपूर का जमकर मजाक उड़ाया गया। ट्वीटर पर गणित के सवाल का पजल शेयर किया गया जिसे देख सोनम ने उसका जवाब देना सही समझा। अब इस सवाल का गलत जवाब देने पर सोनम सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो गईं।

एक सवाल का गलत जवाब देकर वो इतनी बुरी फंसी ट्रोल हुईं और बाद में उन्हें बताना पड़ा कि वह गणित में बिल्कुल जीरो हैं।

 

दरअसल मामला यहा है कि फिल्मफेयर मैग्जीन के एडिटर जितेश पिल्लई ने ट्विटर पर एक पजल पोस्ट किया था। उन्होंने पूछा था कि इस तस्वीर में कितने ट्राइएंगल हैं। सोनम कपूर ने तपरंत कहा कि 7 हैं। उस वक्त उनको जवाब सही लग रहा था लेकिन बाद में लोगों ने गलत जवाब बताकर ट्रोल किया और दूसरी आलिया भट्ट बुलाने लगे।

 

सोनम कपूर ने जवाब देते हुए 7 लिखा जिसके बाद लोगों की हंसी फूट पड़ी। ये जवाब गलत निकला और सोनम गलत आईक्यू के लिए ट्रोल हो गईं। आलिया भट्ट की जुड़वा बहन कहकर लोग हंसने लगे।

 

 

ट्रोल होने के बाद सोनम कपूर को पता चला कि वो गलत हैं। फिर सोनम ने ट्विटर पर लिखा- ”मैं गणित में बहुत बुरी हूं।” ”जैसे ही मैंने ट्वीट किया तो मुझे पता था कि मैं गलत हूं लेकिन मुझे अभी भी सही जवाब नहीं पता है।” फिर लोगों ने उन्हें सवाल का सही जवाब दिया।

 

एक यूजर ने सवाल का जवाब सही तरीके से समझाया। इस पजल में कुल 18 ट्राइएंगल हैं। सोनम के जवाब के बाद एक यूजर ने उन्हें सही आंसर देकर बताया कि इसमें 18 ट्राइएंगल हैं यही सही जवाब है।

 

Facebook Comments