Bolly Buzz : पति की हरकत से परेशान होकर सोनम ने आनंद को कहा बंदर

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी को तीन महीने बीत गए हैं। अपनी शादी के तीन महीने पूरे होने पर जश्न मानने ये कपल केलिफोर्नियां गए हुए हैं। जहां से आए दिन सोनम नई नई फोटोज और वीडियो शेयर कर रहीं हैं।

हाल ही में सोनम ने अपने इस रोमांटिक वेकेशन से आनंद के साथ अपना एक GIF वीडियो शेयर किया। अगर आप ये सोच रहे की इस वीडियो में कुछ खास है तो ऐसा बिल्कुल नहीं हैं। दरअसल खास तो इस वीडियो का कैप्शन है जो सोनम ने आनंद के लिए लिखा हैं।

कैप्शन के बारे में तो हम आपको बाद में बताएंगे। पहले वीडियो के बारे में बताते हैं। इस वीडियो में सोनम और आनंद साथ में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। बैठे-बैठे आनंद सोनम को परेशान करने हुए भी नजर आ रहें हैं जिससे सोनम बहुत ही इरिटेट हो रहीं हैं। सोनम की ये इरिटेशन उनके कैप्शन में दिखता हैं, सोनम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘मनकिंग अराउंड’। इससे ये तो साफ है की आनंद सोनम को बहुत ही परेशान करते है जिसकी वजह से सोनम ने उन्हें बदंर बुलाया हैं।

वैसे सोनम और आनंद दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ अपनी फोटो इंस्टाग्राम शेयर करते रहते हैं। हाल ही में आनंद ने अपनी और सोनम की इंगेजमेंट रिंग की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सोनम और आनंद दोनों के हाथों में खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग दिखाई दे रही थी।

बता दें की सोनम और आनंद इस साल 8 मई को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी साल की सबसे पहली ग्रैंड शादी थी। बॉलीवुड के छोटे से लेकर बड़े सितारों तक हर कोई इन दोनों की शादी में शामिल हुआ था। साथ ही सोनम और आनंद की शादी को वॉग इंडिया के तरफ से साल की सबसे स्टाइलिश शादी का अवॉर्ड भी दिया गया।

Facebook Comments