स्विट्जरलैंड में शादी करेंगी बॉलीवुड की ‘नीरजा’…..

कई दिनों से Sonam Kapoor की शादी की खबरें आ रही हैं। आए दिन सोनम की शादी को लेकर कोई नया अपडेट आता रहता है, लेकिन इस बार तो सोनम की शादी की डेट्स ही सामने आई हैं।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक सोनम अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहुजा से मई के दूसरे हफ्ते में स्विट्जरलैंड में शादी कर सकती हैं और डेट्स हैं 11-12 मई। सोनम के परिवार वालों ने और उनके क्लोज फ्रेंड्स अपने-अपने काम से 1 हफ्ते का ब्रेक लेंगे ताकि वो सोनम की शादी अटेंड कर सकें। एक वेबसाइट के मुताबिक सोनम के एक क्लोज फ्रेंड ने कहा है कि ज्यादा से ज्यादा गेस्ट्स मुंबई से फ्लाइट में जाएंगे, लेकिन दुल्हे के परिवार वाले और दुल्हन की कुछ दोस्त दिल्ली से ही फ्लाइट लेकर जाएंगे। शादी की पूरी तैयारियां हो गई हैं।

 

आपको बताते हैं बचपन से अब तक सोनम कपूर का सफर कैसा रहा। बॉलीवुड की फैशन आइकॉन कहे जाने वाली सोनम का जन्म 9 जून को मुंबई में हुआ था। सोनम कपूर अपने स्टाइल और ड्रैसिंग सैंस के लिए काफी फेमस है। इन्होंने अपने करियर की शुरूआत सांवरिया फिल्म से की जिसमें उनके ऑपोजिट रणबीर कपूर थे।

 

अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने से पहले सोनम ने अपने मोटापे को लेकर काफी उतार-चढ़ाव देखे लेकिन वजन कम करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की और आज बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई। उनके पिता सुपर स्टार अनिल कपूर और मां सुनीता कपूर हैं। सोनम की एक बहन और एक भाई है। सोनम ने अपनी पढ़ाई की शुरूआत आर्य विघा मंदिर स्कूल, जुहू से की। इसके बाद उन्होंने यूनाइटेड वर्ल्‍ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया, सिंगापुर से थियेटर और कला की पढ़ाई पूरी की।

 

वैसे तो सोनम कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत सांवरिया फिल्म से की थी लेकिन इससे पहले रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक में सोनम सह निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। सोनम कपूर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और खूब नाम कमाया लेकिन उनकी फिल्म नीरजा के लिए उन्हें अवार्ड से सम्मानित किया गया।

 

Facebook Comments