इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की शादी से पहले हुआ गंभीर हादसा,संगीत की तैयारियां रोकनी पड़ी …

अनिल कपूर के घर मेहमानों का आना-जाना शुरू हो गया है जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कपूर और आहूजा फैमिली के साथ-साथ फैंस भी सोनम की शादी को लेकर खासा उत्‍साहित हैं, लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर आ रही है।

सोनम कपूर की संगीत की तैयारियां चल रही है, जिसे फराह खान को कोरियोग्राफ करना था लेकिन फराह खान के साथ एक हादसा हो गया है। जिसके बाद फिलहाल संगीत की तैयारियां रोकनी पड़ी है।

बताया जा रहा है कि फराह खान के पैर में फ्रैक्‍चर हो गया है। 33 वर्षीया फराह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक व्हीलचेयर की तस्वीर जारी की है। इस तसवीर के साथ उन्‍होंने कैप्शन में लिखा, अगले 3 हफ्तों पर यह उनकी सवारी होगी। अचानक फराह के साथ हुए इस हादसे से सोनम कपूर के संगीत फंक्शन पर असर पड़ेगा।

फराह सबरबन स्‍टूडियो में शूटिंग कर रही थीं। फराह खान को दो दिन में ही यह शूटिंग पूरी का सोनम की संगीत की तैयारियों में शामिल होना था। जल्‍दबाजी के चक्‍कर में सेट पर ही फराह के दायें पैर में चोट लग गई जिसकी फराह खान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर की है।

जब गीता कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने बताया, ‘हां, फराह खान को सोमवार रात को चोट लगी है। मैंने अभी तक उनसे मुलाकात नहीं की इसलिए मुझे नहीं पता कि उनकी हालत कितनी खराब है लेकिन फराह कितनी दृढ़ संकल्‍प है वो सोनम की संगीत के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगी।

वे नहीं चाहती कि कपूर फैमिली को उनकी वजह से कुछ भी झेलना पड़े। मैं संगीत कोरियोग्राफी की टीम में शामिल नहीं हूं लेकिन मुझे पूरा विश्‍वास है कि वे सब अपना काम अच्‍छे से करेंगे।’

हाल ही में दोनों परिवारों ने ऑफिशियल स्‍टेंटमेंट जारी कर शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए अपनी खुशी जाहिर की थी।

Facebook Comments