दोस्त स्वरा को भारी पड़ी शादी की मस्ती,मिली बेड रेस्ट की एडवाइस….

स्वरा ने सोनम के लिए उनकी फिल्मों के गाने पर एक डांस परफॉर्मेंश दी।सोनम की शादी के सभी फक्शन में स्वरा मौजूद थी। उन्होंने सोनम, करीना और बाकी स्टार्स के साथ मिलकर खूब मस्ती की लेकिन इसी बीच उनके बीमार होने की खबर सामने आई है।

वैसे अगर एक साथ इतनी सारी मस्ती और काम करना पड़े तो कोई भी बीमार हो सकता है। अक्सर बिजी शेड्यूल होने की वजह से एक्टर और एक्ट्रेसेस खुद की ध्यान नहीं देते।

अब इस लिस्ट में स्वरा भास्कर का भी नाम जुड़ गया है। हाल ही में स्वरा ने अपनी इस बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें 10 दिन आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टरों का कहना है कि आपको इस वक्त पूरी तरह बेड रेस्ट पर रहने की जरुरत है। एक्ट्रेस आगे कहती है कि अगर अभी वह 10 दिन का बेड रेस्ट नहीं लेती हैं तो फिर उन्हें आगे 2 से 8 हफ्तों तक बेड पर ही रहना पड़ सकता है।

बता दें कि स्लिप डिस्क की वजह से आमतौर पर कमर और उसके आस-पास काफी दर्द रहता है। स्वरा बहुत जल्द फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, करीना कपूर शिखा तल्सानिया नजर आएंगी। चारों एक्ट्रेसेस की बॉन्डिंग प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लेवल पर भी काफी अच्छी है।

 

Facebook Comments