सोनम की शादी में जाह्ववी कपूर ने मीडिया से हाथ जोड़कर मांगी माफ़ी……..

मुंबई में शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। ये इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी है। दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

देर शाम तक शादी का जश्न होगा। संगीत की तरह शादी में भी बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगने की उम्मीद है। सोनम की शादी में कजिन जाह्नवी और खुशी कपूर पिता बोनी के साथ पहुंची थीं। बहन की शादी में जाह्नवी ने पिंक और स्काई ब्लू कलर लहंगा पहने शानदार एंट्री ली थी।

सोनम की शादी के हर फंक्शन में जाह्नवी अपने स्टाइल स्टेटमेंट और खूबसूरत अंदाज की वजह से छाई रहीं।  सोनम कपूर की शादी में जाह्नवी कपूर पर ही सबकी निगाहें टिकी हुई थीं। श्रीदेवी की बिटिया क्या पहनेंगी और कैसी नजर आएंगी सब यही सोच रहे थे लेकिन जब जाह्नवी कपूर ने अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ एंट्री की तो हर कोई देखता ही रह गया था।

गुलाबी और हल्के नीले रंग के लहंगे में कमाल की लग रही थीं. जाह्नवी ने अपनी फैशन सेंस के जरिये दिखा दिया कि वे किसी भी मायने में अपनी मम्मी श्रीदेवी से कम नहीं हैं।

इसी मौके का जाह्नवी कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे रिक्वेस्ट की जाती है लेकिन वे उसे पूरा नहीं करती हैं हाथ जोड़कर माफी मांग लेती हैं, और चली जाती हैं।

 

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी संपन्न होने के बाद जाह्नवी कपूर घर निकलने के लिए वेन्यू स्थल से बाहर आती हैं तो मीडिया के लोग उनसे फोटो खिंचवाने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं। मीडिया की ओर से आवाज आती है कि जाह्नवी एक सोलो फोटो, कई आवाजें लगाई जाती हैं लेकिन जाह्नवी कपूर हाथ जोड़कर उनसे माफी मांग लेती हैं, और वहां से निकल जाती हैं. इस तरह वे मीडिया से हाथ जोड़कर माफी मांग लेती हैं।

 

Facebook Comments