सोनम का गुस्सा रेप के आरोपियों पर फूटा….

 

बॉलीवुड सेलेब्स में फरहान अख्तर, सोनम कपूर, सानिया मिर्जा और जावेद अख्तर जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं. सोनम कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मुझे यकीन नहीं होता कि हम एक ऐसे देश में रहते हैं, जहां इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. फेक नेशनल्स और फेक हिंदुओं को शर्म आनी चाहिए. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये हमारे देश में हो रहा है.”

इन दिनों हमारे देश में महिलाओं की सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है. हाल ही में जम्मू- कश्मीर में 8 साल की नाबालिक आसिफा के रेप की घटना को अंजाम दिया गया. और इसी कड़ी में उन्नाव की रहने वाली महिला के साथ रेप की घटना ने देश भर को झकझोर कर रख दिया. इस घटना के बाद आम जनता ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कई तरह के अभियान और योजनाएं चलाई जाती है, लेकिन इसके बावजूद महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. आधे से ज्यादा केसेस में पुलिस या फिर बड़े पद के अधिकारी ही इस घटना का हिस्सा बने होते है, जिनके सहयोग से महिलाओं को और मासूम बच्चियों को इस क्रूरता का शिकार होना पड़ता है. देश भर की जनता के साथ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इसकी कड़ी निंदा की और अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर आक्रोश व्यक्त क

 

Facebook Comments