यह खिलाड़ी जड़ेगा आईपीएल इतिहास का पहला दोहरा शतक : गांगुली

NOTTINGHAM, ENGLAND - JULY 12: Star Sports commentators Harsha Bhogle, Rahul Dravid and Sourav Ganguly ahead of day four of 1st Investec Test match between England and India at Trent Bridge on July 12, 2014 in Nottingham, England. (Photo by Gareth Copley/Getty Images)

रोहित शर्मा एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 3 दोहरे शतक लगा चुके हैं. वहीं वे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में भी दो शतक लगा चुके है. 

आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत में अब चंद दिन ही शेष हैं, और इसके लिए अभी से भविष्यवाणी भी की जाने लगी है. हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्टा सपुराव गांगुली ने आईपीएल को लेकर एक बड़ा वादा किया हैं. जिसके मुताबिक उन्होने इस सीजन में आईपीएल इतिहास में पहली बार दोहरा शतक लगने की बात कही हैं. दिग्गज खिलाड़ी गांगुली ने रोहित शर्मा के नाम का चयन करते हुए कहा है कि वह इस सीजन में आईपीएल का पहला दोहरा शतक जड़ेंगे.

गांगुली ने माना कि रोहित ने इस मामले में सचिन तेंदुलकर से प्रेरणा ली है. अब वो दिन दूर नहीं है, जब रोहित यह कारनामा टी-20 के छोटे फाॅर्मेट में कर के दिखाएंगे. आपको बता दे कि अगर रोहित का बल्ला आग उगलने लगता है, तो वह रूकने का नाम नहीं लेता है. रोहित शर्मा एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 3 दोहरे शतक लगा चुके हैं. वहीं वे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में भी दो शतक लगा चुके है.

आईपीएल के 11 वें सीजन की शुरुआत आगामी 7 अप्रैल से मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में भव्य उद्घाटन समारोह के साथ होगी. इसी दिन रात 8 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और मुम्बई इंडियंस के बीच आईपीएल 2018 का पहला मैच भी खेला जाएगा.

Facebook Comments